scriptखड़ी बस के पीछे से टकराई कार, एक व्यक्ति की मौत, एक घायल | Patrika News
बीकानेर

खड़ी बस के पीछे से टकराई कार, एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

पीछे से आई एक कार बस के पीछे से टकरा गई। कार की गति तेज होने के कारण टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बस के नीचे घुस गई और क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

बीकानेरMay 14, 2024 / 08:08 pm

Atul Acharya

श्रीडूंगरगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को खड़ी एक बस के पीछे से कार टकरा गई। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। जानकारी के अनुसार जयपुर से बीकानेर की ओर आ रही बस में सवार किसी यात्री को लघुशंका होने के कारण कित्तासर व बिग्गाबास रामसरा के बीच में बस को रुकवाया गया था। तभी पीछे से आई एक कार बस के पीछे से टकरा गई। कार की गति तेज होने के कारण टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बस के नीचे घुस गई और क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।
घायलों को सरकारी अस्पताल में लाया गया। मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल हरिराम मीणा ने बताया कि हादसे में शैतानाराम पुत्र मंगलाराम निवासी ओसियां की मौत हो गई। वहीं घायल राजेश पुत्र राजकरण निवासी राजलदेसर की हालत गंभीर होने के कारण सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद कार बस के पिछले हिस्से के नीचे घुस गई और घायल कार में फंस गए। बस में सवार लोगों ने घायलों का निकालने का प्रयास किया। इसके बाद एक ट्रैक्टर में रस्सी बांध कर कार को पीछे खींचकर मुश्किल से घायलों को बाहर निकाल कर एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया। वहीं हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातयात बाधित होने के कारण जाम की स्थिति बन गई। ।

Hindi News/ Bikaner / खड़ी बस के पीछे से टकराई कार, एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

ट्रेंडिंग वीडियो