scriptराजस्थान में जूनागढ़ की खाई में निकले सोने के बिस्किट… बेईमान सुपरवाइजर ने ऐसे छुपाए | Gold biscuits found in the trench of Junagadh in Rajasthan… This is how the dishonest supervisor hid them | Patrika News
बीकानेर

राजस्थान में जूनागढ़ की खाई में निकले सोने के बिस्किट… बेईमान सुपरवाइजर ने ऐसे छुपाए

राजस्थान के जूनागढ़ किले की खाई में सोने के दो बिस्किट मिलने से की खबर ने सबको हैरत में डाल दिया है। इससे जूनागढ़ की खाई में बड़ा खजाना होने की संभावनाओं को हवा दे दी है।

बीकानेरApr 16, 2024 / 11:23 am

Lokendra Sainger

जूनागढ़ का किला

राजस्थान के जूनागढ़ किले की खाई में सोने के दो बिस्किट मिलने से की खबर ने सबको हैरत में डाल दिया है। इससे जूनागढ़ की खाई में बड़ा खजाना होने की संभावनाओं को हवा दे दी है। इस मामले में कोटगेट थाना पुलिस ने जूनागढ़ से जुड़े एक सुपरवाइजर के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

कोटगेट थानाधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि राजघराने से जुड़े रायसिंह ट्रस्ट के लेखाकार संजय शर्मा ने एसपी बीकानेर को परिवाद दिया था। एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है। परिवादी के अनुसार जूनागढ़ की खाई में निर्माण कार्य चल रहा है। मजदूरों को खुदाई व निर्माण के वक्त खाई में सोने के दो बिस्किट मिले।मजदूरों ने ये बिस्किट सुपरवाइजर प्रहलाद सिंह को दिए। सुपरवाइजर ने ये सोना न तो सरकार को सौंपा और न ट्रस्ट को ही सूचना दी।
यह भी पढ़ें

गुजरात BJP नेता रूपाला के विवादित बयान पर बोले MLA आक्या

कितने बिस्किट्स मिले अभी स्पष्ट नहीं

अकाउंटेंट ने आरोप लगाया कि सुपरवाइजर ने खुर्द-बुर्द करने की नीयत से इस बारे में किसी को नहीं बताया। सोने के बिस्किट्स कितने मिले थे, इस बारे में अभी स्पष्ट नहीं है।

Home / Bikaner / राजस्थान में जूनागढ़ की खाई में निकले सोने के बिस्किट… बेईमान सुपरवाइजर ने ऐसे छुपाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो