पीएम मोदी बोले कांग्रेस पाकिस्तान जा रहे पानी को नहीं रोक सकी, वह आतंकवाद क्या रोकेगी

पीएम मोदी बोले कांग्रेस पाकिस्तान जा रहे पानी को नहीं रोक सकी, वह आतंकवाद क्या रोकेगी

Atul Acharya | Publish: May, 03 2019 08:43:52 PM (IST) | Updated: May, 04 2019 04:49:21 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रदेश के दूसरे चरण के चुनाव की अंतिम सभा बीकानेर में की

 

बीकानेर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश में दूसरे चरण के चुनाव की अंतिम चुनावी सभा शुक्रवार को बीकानेर में की। मोदी ने रॉबर्ट वाड्रा का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधते हुए कहा कि बीकानेर के सांसद अर्जुनराम ने नामदारों के परिवार की ओर से किसानों की जमीन छीनने का मुद्दा संसद में उठाया। इनके कारनामे को सामने लाने का काम किया। यही कारण है कि नामदार कांग्रेस को कहते है भले प्रदेश की २४ सीटों को हार जाओ लेकिन अर्जुनराम संसद नहीं पहुंचने चाहिए।

 

मोदी ने अपने ४३ मिनट के भाषण में सेना, सर्जिकल, एयर स्ट्राइक का जिक्र भी किया। साथ ही कहा कि बोफोर्स घोटाले के तीन दशक बाद अब पिछले पांच सालों में सेना को आधुनिक हथियार मिलने शुरू हुए है। रूस के सहयोग से मेक इन इंडिया के तहत एके-२०३ राइफल तैयार हो रही है। जिसे सेना में शामिल करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

 

मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जो कांग्रेस पाकिस्तान जा रहे पानी को नहीं रोक सकी, वह आतंकवाद क्या रोकेगी। पहले जब आतंकी वारदात करते थे तो कांग्रेस की सरकारें जुबानी जमा-खर्च करने में जुट जाती थी। अब आतंकवादियों को सपने में भी मोदी दिखाई पड़ते है।

 

पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष के बीकानेर एयरपोर्ट पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष को पार्टी प्रत्याशी जीतने पर दिल्ली बुलाकर बाल कटवाने के दिए वक्तव्य को भी मोदी ने अपने हिसाब से भुनाया। मोदी ने कहा कि कांग्रेस का असली चेहरा यही है। वह कामकारों की कद्र नहीं करती। बाल काटने वाले हो, चाय बनाने वाले हो या कोई और कामगार। कांग्रेस के नामदार उन्हें औकात बताने से नहीं चूकते।

 

आंधी से गिरा टेंट

मोदी के मंच पर पहुंचने से ठीक पहले आंधी आने से सभा स्थल पर लगा टेंट का कुछ हिस्सा गिर गया। हालांकि भाजपा समर्थकों ने तुरंत टेंट को संभालकर ठीक कर दिया। मोदी के संबोधन के दौरान भी भीड़ उत्साह से नारेबाजी करती रही। एेसे में करीब पांच मिनट तक मोदी ने भाषण रोके रखा और लोगों को शांत होने की अपील करते रहे।

 

मतदान की अपील

मोदी ने कहा कि प्रदेश में जिस तरह से पहले चरण में उत्साह से मतदान किया। उसी तरह दूसरे चरण में ६ मई को प्रदेश की जनता उत्साह से मतदान करें। उन्होंने पहले चरण के मतदाताओं का आभार भी जताया। जनता से मोदी है तो मुमकिन है का नारा लगवाते हुए बोले कि इतनी जोर से नारा लगाओ कि पड़ोस के पाकिस्तान तक सुनाई दे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned