scriptनाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे | rape case accused arrested | Patrika News

नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

locationबीकानेरPublished: Aug 08, 2018 09:05:58 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

रामनगर गांव से नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने के दोनों आरोपियों को मंगलवार को पुलिस ने धर दबोचा।

rape case

rape case

छतरगढ़ . रामनगर गांव से नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने के दोनों आरोपियों को मंगलवार को पुलिस ने धर दबोचा। थानाधिकारी विकास बिश्नोई ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर छतरगढ एसएचओ के नेतृत्व में टीम गठित की गई। इसमें एएसआई जीवराजसिंह, गोपालसिंह, कांस्टेबल विनोद कुमार, रूपाराम, सुरेश कुमार, विकेश, मुनीलाल, गंगाराम, रविन्द्र,
रामनिवास, राधेश्याम, पवन, राजेन्द्र सिंह व दुर्गादत ने दो दिन बाद मंगलवार को आरोपी आदूराम जाट व कालूराम सुथार निवासी रामनगर को पकड लिया। गौरतलब है कि नाबालिग २९ जुलाई को खेत से घर जा रही थी। तभी पीछे से कालूराम व आदूराम जीप लेकर आए व नाबालिग को गाड़ी जबरन बैठा लिया व छेडछाड करने लगे। नाबालिग के मना करने पर उसके हाथ पैर बांधकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीडिता ने परिजनों के साथ मामला दर्ज करवाया था।
READ MORE – वारदात: बाइक पर सवार होकर आए हमलावर, भागकर बचाई जान


जब्त जिप्सम होगा नीलाम

दंतौर. दंतौर थाने में विभिन्न मामलों में जब्त करीब 166 टन नीलाम किया जाएगा। हैड कांस्टेबल विजय कुमार ने बताया कि जब्त जिप्सम की नीलामी न्यायालय के आदेश पर 13 अगस्त को दंतौर पुलिस थाने में होगी। इसके लिए चार सदस्यों की टीम गठित की गई है।

देशी शराब के साथ एक जना गिरफ्तार

देशनोक. पुलिस ने देशी शराब के 48 पव्वों के साथ एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मंगलवार को गीगासर रोड पर बीकानेर निवासी सोनू जावा को 48 पव्वों के साथ गिरफ्तार किया है वह बेचने के लिए ले जाने की फिराक में था। हैड कांस्टेबल ओमप्रकाश ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार किया।
साइफन लगाकर सिंचाई पानी चोरी
लूणकरनसर. साइफन लगाकर सिंचाई पानी चोरी करने के आरोप में तीन किसानों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि इन्दिरा गांधी नहर परियोजना के सहायक अभियंता बाबूराम जाट ने तीन किसानों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया कि एक अगस्त को शाम करीब ६.२७ बजे नहर की 4 एलकेडी पर अवैध रूप से साइफन लगाकर पानी की चोरी की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो