scriptबीकानेर: घर पर फायरिंग कर भागे बदमाश | The crooks ran away from firing at home | Patrika News

बीकानेर: घर पर फायरिंग कर भागे बदमाश

locationबीकानेरPublished: Sep 18, 2019 01:46:02 am

Submitted by:

Hari

bikaner news: जस्सूसर क्षेत्र की घटना: सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात

The crooks ran away from firing at home

The crooks ran away from firing at home

बीकानेर. शहर में आए दिन फायरिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं। सोमवार रात को यहां जस्सूसर गेट क्षेत्र स्थित रजनी हॉस्पिटल के पास रहने वाले जगदीश प्रसाद गहलोत के घर पर फायरिंग कर बदमाश फरार हो गए। घटना के समय घर के सभी सदस्य सो रहे थे।
हालांकि बदमाशों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गहलोत ने नयाशहर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। गहलोत ने पुलिस को बताया कि रात को घर के सभी सदस्य सो रहे थे। देर रात कुछ बदमाश घर पर फायर भाग गए है।
बाद में उन्होंने पुलिस को सूचना दी और मामला दर्ज कराया। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है।

नहीं लग पा रहा अंकुश
शहर में फायरिंग की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। हालांकि पुलिस ने कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी की है, लेकिन इनमें इस बात का खुलासा अभी तक नहीं कर पाई है कि शहर में अवैध हथियार और कारतूस की आपूर्ति कहां से हो रही है।

पिछले दिनों यहां हुई फायरिंग
पिछले दिनों मुक्ताप्रसाद नगर में एक होटल में आरोपियों ने वेटर की पीठ में गोली मार दी थी। घायल वेटर को ट्रोमा सेंटर भर्ती कराया गया था। इसी प्रकार नोखा में ६ सितम्बर को पूर्व पार्षद शंकरलाल भादू के घर फायरिंग की घटना हो चुकी है।
तुलसी समाधि स्थल के सामने व्यापारी दिनेश दैया के घर पर बदमाशों ने फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की थी। फायरिंग से पहले दैया की पत्नी से फोन पर बदमाशों ने फिरौती मांगी थी। अनाज मण्डी में भी दिन-दहाड़े एक व्यक्ति पर आरोपियों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी।
इसमें पीडि़त ने भागकर जान बचाई। जामसर थाना क्षेत्र में कारतूस का भारी जखीरा पकड़े जाने के बावजूद इस मामले की तह तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो