पीबीएम से पिकअप चोरी कर भागे युवक को दो घंटे में ही पकड़ा

पीबीएम अस्पताल से पिकअप को चुराकर भागे युवक को जेएनवीसी पुलिस ने दो घंटे के भीतर ही पकड़ा लिया। पिकअप को जब्त कर लिया है।

By: Jaiprakash

Updated: 15 Sep 2020, 10:15 AM IST

बीकानेर। पीबीएम अस्पताल से पिकअप को चुराकर भागे युवक को जेएनवीसी पुलिस ने दो घंटे के भीतर ही पकड़ा लिया। पिकअप को जब्त कर लिया है।


जेएनवीसी थानाधिकारी गोविंदसिंह चारण ने बताया कि शनिवार की रात को पीबीएम अस्पताल परिसर से पिकअप गाड़ी चुराने की इत्तला मिली। शहर में नाकाबंदी कराई और चेतक व गश्त दलों को सूचित किया। घटना के दो घंटे बाद ही पुलिस ने नागणेचेजी मंदिर के पास पिकअप गाड़ी को बरामद कर लिया। पुलिस ने नागौर के मेड़ता हाल चौखूंटी पुलस के पास किराएदार सद्दाम पुत्र मोइनुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया।

अफीम के साथ युवक को पकड़ा
जेएनवीसी पुलिस ने शनिवार रात को गश्त के दौरान बाइक सवार एक युवक को रुकवया लेकिन वह रुका नहीं। बाद में पुलिस ने पीछा कर उसे करोल कमला मल्टी स्टोरी के पास घेराबंदी कर रोका। चूरू जिले के बाघसरा हाल सार्दुल कॉलानी किराएदार निवासी आनंदसिंह (३१) हनुमानसिंह को गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उसके पास से ९० ग्राम अफीम मिली। युवक के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

उत्पात मचाते छह को किया गिरफ्तार
जेएनवीसी पुलिस ने कार में शराब पीकर घुमते व उत्पात मचाते पांच जनों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी गोविंदसिंह चारण ने बताया कि हनुमानगढ़ के पीलीबंगा निवासी राजेन्द्र कुम्हार, आदित्य सोनी, कमलेश बिश्नोई, भरत सोलंकी, लोकेश कुमार छींपा को गिरफ्तार कर कार को जब्त किया। वहीं कोविड सुपर स्पेशियलिटी सेंटर में उत्पात मचाने पर शिवबाड़ी के आंबेडकर कॉलोनी निवासी राजा चांवरिया को गिरफ्तार किया।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned