scriptजानिए क्यों ख़ास है बजाज की नई Avenger Street 160, हो गई है पहले से ज्यादा हाईटेक | bajaj avenger street 160 new varient launched | Patrika News

जानिए क्यों ख़ास है बजाज की नई Avenger Street 160, हो गई है पहले से ज्यादा हाईटेक

Published: May 12, 2019 12:55:11 pm

Submitted by:

Vineet Singh

क्रूज बाइक है बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160
अब कंपनी ने लॉन्च किया इस बाइक का नया वैरिएंट
पहले से ज्यादा स्टाइलिश और हाईटेक है नया वैरिएंट

bajaj avenger street

जानिए क्यों ख़ास है बजाज की नई Avenger Street 160, हो गई है पहले से ज्यादा हाईटेक

नई दिल्ली: देश की जानी-मानी टू-व्हीलर्स कंपनी बजाज ने शुक्रवार को अपनी क्रूज बाइक एवेंजर स्‍ट्रीट 160 ( Bajaj Avenger street 160 abs ) मॉडल का नया वैरिएंट लॉन्च कर दिया है। ये नया वैरिएंट हाईटेक तकनीक से लैस है जो पिछली बाइक के मुकाबले कही ज्यादा उन्नत है। बजाज की एवेंजर बाइक युवाओं में क़ाफी पॉपुलर है और इसे लेकर आप बिना किसी परेशानी के लंबे फासले तय कर सकते हैं।
भारत में लॉन्च हुई Ford Aspire Blu, माइलेज और इन फीचर्स के दम पर देगी Dzire और Amaze को टक्कर

नई एवेंजर ( bajaj avenger ) 160 में आपको सिंगल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्‍टम ( ABS ) दिया जाएगा और इसकी कीमत 82,253 रुपए (एक्‍स-शोरूम दिल्‍ली) है। ABS के अलावा इस बाइक के मॉडल में कई बदलाव किए गए हैं जिसमें हेडलैंप और ग्राफिक्स का डिजाइन भी शामिल है।
जानें क्या हैं फीचर्स

नई एवेंजर स्‍ट्रीट 160 में 15पीएस पावर वाला नया 160.4 cc इंजन लगाया गया है। यह इंजन 7000 आरपीएम पर 13.5 nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक को तेज स्पीड में भी आसानी से कंट्रोल करने के लिए इसमें 260 एमएम का फ्रंट डिस्‍क ब्रेक दिया गया है। यह बाइक ऊबड़ खबर रास्तों और शहरी सड़कों, दोनों ही जगहों पर राइडर को कम्फर्टेबल रखती हैं।
बजाज ने लॉन्च की एवेंजर सीरीज की सबसे सस्ती बाइक, कीमत और फीचर्स जान तुरंत करेंगे बुक

एवेंजर स्ट्रीट 160 एक क्रूज बाइक है और ये किसी भी तरह के रास्ते पर बड़ी ही आसानी से चलती हैं। नई एवेंजर स्ट्रीट 160 के लुक में जो बदलाव किए गए हैं उनकी वजह से वो और ज्यादा स्टाइलिश और स्पोर्टी लग रही है। ऐसे में अब ग्राहक इस बाइक को खरीदने में अच्छी-खासी दिलचस्पी दिखा सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो