BiggBoss 12 की विनर दीपिका के पति ने खरीदी Ducati की ये धाकड़ बाइक

BiggBoss 12 की विनर दीपिका के पति ने खरीदी Ducati की ये धाकड़ बाइक

Vineet Singh | Publish: Jun, 07 2019 11:23:38 AM (IST) | Updated: Jun, 07 2019 11:27:36 AM (IST) बाइक

  • BiggBoss विनर दीपिका के पति ने खरीदी ये स्पोर्ट्स बाइक
  • शानदार फीचर्स के साथ अग्रेसिव लुक्स है इसकी खासियत
  • काफी समय से ये बाइक खरीदना चाहते थे शोएब

नई दिल्ली: BigBoss 12 की विनर दीपिका कक्कड़ ( deepika kakkad ) के पति शोएब ने आखिरकार अपने सपने को पूरा कर लिया है और लग्जरी स्पोर्ट्स बाइक Ducati bikes खरीद ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करके दी है। आपको बता दें कि शोएब पिछले काफी समय से ये बाइक खरीदना चाहते थे लेकिन उनका ये सपना अब जाकर पूरा हुआ है।

Royal Enfield Bullet बन सकती है घाटे का सौदा, खरीदने से पहले जान लें ये बातें

Ducati बाइक्स भारत में एक बड़ा नाम है और हर बाइक लवर को ये बाइक जरूर पसंद होती है। यह बाइक आम बाइक्स से थोड़ी महंगी जरूर है लेकिन इसकी रफ़्तार और इसकी पावर इसकी कीमत से कहीं ज्यादा है। तो आइए जानते हैं इस बाइक की खासियत और इसके लग्जरी फीचर्स के बारे में।

Kona Electric होगी Hyundai की पहली बिजली से चलने वाली कार, एक चार्जिंग में चलती है 482 किलोमीटर

शोएब इब्राहिम ने डुकाटी की Panigale V 4 खरीदी है। इस बाइक की कीमत 22 लाख से शुरू होकर 57 लाख तक जाती है। ये कीमत आपके लिए थोड़ी ज्यादा हो सकती है लेकिन ये बाइक जबरदस्त फीचर्स से लैस है।

 

पढ़ेँ Suzuki Gixxer SF 250 का पूरा रिव्यू, जानें क्यों आपको खरीदनी चाहिए ये मोटरसाइकिल

दरअसल यह बाइक शोएब ने इफ्तार के मौके पर खरीदी है। इस बाइक को खरीदने के बाद उन्होंने अपने परिवार और अपने दोस्तों के साथ इसकी तस्वीर शेयर की है। बता दें कि शोएब ने लाल रंग की डुकाटी खरीदी है जो देखने में बेहद ही अग्रेसिव लगती है साथ ही ये काफी मस्क्युलर भी है।

Hyundai Venue को घर ले जाने के लिए 6.5 लाख नहीं देनी होगी ये कीमत, पढ़ें सभी वेरिएंट्स की कीमत

Panigale V 4 के फीचर्स

इस बाइक में 1,103cc एल-ट्विन इंजन दिया गया है। यह इंजन 13,750 rpm पर 226 Bhp की पावर और 11,000 rpm पर 133.6 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। इसमें कॉर्नरिंग एबीएस, दुकाती ट्रैक्शन कंट्रोल, दुकाती स्लाइड कंट्रोल, Ducati वीली कंट्रोल, इंजन ब्रेक कंट्रोल, और ऑटो टायर कैलिब्रेशन आदि फीचर्स दिए गए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned