इस रक्षाबंधन अपनी बहन को दें दो पहियों की आजादी , ये हैं ऑप्शनस

इस रक्षाबंधन अपनी बहन को दें दो पहियों की आजादी , ये हैं ऑप्शनस

Pragati Vajpai | Updated: 15 Aug 2019, 11:34:41 AM (IST) बाइक

  • राखी पर बहनों को दे स्कूटी का तोहफा
  • शानदार माइलेज और फीचर्स के साथ मिलती है सुरक्षा
  • मार्केट में कई हैं ऑप्शन्स

नई दिल्ली: इस बार राखी और स्वतंत्रता दिवस एक ही दिन यानि 15 अगस्त को है । अगर आप अपनी बहन को देने वाले तोहफों के बारे में कंफ्यूज हैं तो हम आपके लिए एक बेहतरीन सुझाव लेकर आए हैं । दरअसल आजकल लड़कियों को भी हर दिन घर से बाहर निकलना पड़ता है और इस वजह से कई बार उन्हें सिर्फ बसों के धक्के नहीं खाने पड़ते बल्कि उनकी सुरक्षा भी एक बड़ा मुद्दा बन जाती हैं। ऐसे में एक ऐसा तोहफा जो न सिर्फ उन्हें उनकी मर्जी से चलने की आजादी दे बल्कि आप भी उन्हें बिना किसी चिंता के घर से भेज पाएं तो । ऐसा ही एक तोहफा है स्कूटी का।

Independence Day SPL : आजादी के बाद 1950 में बनी थी पहली इंडियन कार

आजकल मार्केट में हर बड़ी कंपनी इस सेगमेंट में अपनी स्कूटी लॉन्च कर चुकी है। सबसे बड़ी बात ये है कि ये स्कूटी न सिर्फ किफायती हैं बल्कि लड़कियों के लिहाज से सेफ और ईजी टू हैंडल भी हैं। कौन सी हैं वो स्कूटी जो आप अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते हैं जानें इस खबर में

scooty pep plus

TVS Scooty Pep Plus-

TVS की स्कूटी पेप एक भरोसेमंद और किफायती स्कूटी है। 95 किलोग्राम वजन की ये स्कूटी चलाना बेहद आसान है। इस स्कूटी में 87.8cc का इंजन लगा है और यह वाकई किफायती भी है। स्कूटी पेप प्लस इस रक्षाबंधन यह आपकी बहन के लिए एक अच्छा गिफ्ट साबित हो सकती है। दिल्ली में स्कूटी की कीमत 43,264 रुपये से शुरू होती है।

Ertiga को टक्कर देगी Renault की ये MPV , 28 अगस्त को बेहद सस्ती कीमत पर होगी लॉन्च

honda activa

Honda Activa i-

होंडा ने ये स्कूटी अपनी फीमेल कस्टमर्स को ध्यान में रखकर ही बनाया है। इसमेंकंपनी ने दमदार 110cc का इंजन दिया है जोकि किफायती भी है। दिल्ली में इसकी एक्स-शो रूम कीमत 51,254 रुपये है।

Independence Day SPL: मात्र 432 रुपए में दिल्ली से वाघा बॉर्डर पहुंचाएगी ये बाइक, कीमत 40,000 से कम

suzuki burgeman

सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट-

सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट स्कूटर की कीमत 69 हजार से शुरू होती है। जो बाकी स्कूटी से थोड़ी ज्यादा है लेकिन इस स्कूटर में काफी स्पेस मिलता है और यह आरामदायक भी है। इस स्कूटर में 124.3cc का इंजन लगा है जो 8.6 PS की पावर और 10.2Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा इस स्कूटर की सबसे खास बात 'सुजुकी इको परफॉर्मेंस' टेक्नोलॉजी से भी लैस होना भी है । जिसकी वजह से इस स्कूटर की परफार्मेंस और माइलेज बेहतर बनती है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned