Ertiga को टक्कर देगी Renault की ये MPV, 28 अगस्त को बेहद सस्ती कीमत पर होगी लॉन्च

Ertiga को टक्कर देगी Renault की ये MPV, 28 अगस्त को बेहद सस्ती कीमत पर होगी लॉन्च

Pragati Vajpai | Publish: Aug, 14 2019 03:51:45 PM (IST) | Updated: Aug, 14 2019 03:52:36 PM (IST) कार

  • Maruti Ertiga कोे टक्कर देगी रेनॉ ट्राइबर
  • कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स
  • 28 अगस्त को होगी लॉन्च

नई दिल्ली: Renault की सब फोर मीटर 7 सीटर कार triber का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल रेनॉ ने अपनी इस MPV की लॉन्चिंग डेट का ऐलान कर दिया है। 28 अगस्त को ये कार लॉन्च होने वाली है। कंपनी ने इसे सीएमएफ-ए प्लेटफॉर्म पर बनाया है। इस कार में और क्या खास है और इसके मार्केट में आने के बाद 7 सीटर mpv कारों पर क्या असर पड़ेगा वो सब जानने के लिए पढ़ें ये आर्टिकल

बाइक्स के दीवाने हैं सदगुरू जग्गी वासुदेव, सेलेब्स से शानदार है बाइक का कलेक्शन

इंजन- रेनॉ ने अपनी इस कार में Renault Triber में 999cc का 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो 72hp की पावर और 96Nm का टॉर्क जनरेट करेगा । इसके अलावा यह 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड AMT ऑप्शन्स में उपलब्ध होगी। माना जा रहा है कि इस कार का इंजन बेहद किफायती होगा और यह माइलेज भी शानदार देगा।

triber

लुक्स और डिजाय़न- Renault Triber को देखकर पहली बार में रेनॉ क्विड ( renault Kwid ) की याद आती है। इंटीरियर की बात करें तो इसका केबिन ड्यूअल-टोन कलर स्कीम में होगा। Triber में 8.0-इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जोकि इंफोटेनमेंट सिस्टम में ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करता है। इसके इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में 3.5-इंच की एलसीडी स्क्रीन डी गई है।

इस कार की सबसे खास बात इसका स्पेस है । 7 सीटर इस कार में 3rd Row को फोल्ड करके 625 लीटर boot स्पेस बनाया जा सकता है।

independence Day SPL: आजादी से पहले भारत की सड़कों पर राज करती थी ये कारें, राजा-महाराजा करते थे इनकी सवारी

सेफ्टी - सेफ्टी के लिए नई Renault Triber में ड्युअल फ्रंट एयरबैग, ABS, रियर पार्किंग सेंसर और हाई स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे। ट्राइबर के उच्चतर वेरिएंट में एक रिवर्स कैमरा और दो और एयरबैग मिलेंगे।

कीमत – इस कार की कीमत के बारे में फिलहाल कंपनी ने कोई ऐलान नहीं किया है, लेकिन कयास है कि इस कार की कीमत 5 लाख के आसपास होगी ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned