scriptबाइक मार्केट में तहलका मचाएगी honda की ये थ्री व्हीलर बाइक, जानें कीमत और फीचर्स | honda neowing will be company's first three wheeler bike | Patrika News

बाइक मार्केट में तहलका मचाएगी honda की ये थ्री व्हीलर बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2019 12:12:59 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

थ्री व्हीलर बाइक
होंडा की नई पेशकश
2015 में पेश किया था कॉन्सेप्ट

activa

बाइक मार्केट में तहलका मचाएगी honda की ये थ्री व्हीलर बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: Honda बहुत जल्द थ्री व्हीलर बाइक लाने वाला है। कंपनी ने सबसे पहले 2015 के टोक्यो मोटर शो में इस बाइक को शोकेस किया था। अब फाइनली कंपनी को यूरोपियन ऑफिस से इस बाइक का पेटेंट मिल गया है।आपको बता दें कि neowing बहुत कुछ यामाहा निकेन से मिलती जुलती है। 874cc इनलाइन थ्री सिलिंडर मोटर से लैस यामहा निकेन को स्पोर्ट्स बाइक की तरह 45 डिग्री तक झुकाया जा सकता है। आपको बता दें कि यामाहा निकेन 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस थी और इसका इंजन 111.8bhp की पीक पावर और 87.5Nm टॉर्क जनरेट करती है।

इन खूबियों की वजह से HONDA ACTIVA है लोगों की पहली पसंद, जानेंगे तो आप भी खरीदेंगे

अब बात करते हैं honda neowing की, इस बाइक में फ्रंट में दो पहिए दिए गए हैं, और बैक में एक पहिया दिया गया है। बाइक का इंजन भी इसी से जुड़ा है। इस बाइक में उसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो होंडा गोल्ड विंग बाइक में दिया गया था।

स्टाइलिंग की बात करें तो होंडा नियोविंग में शार्प और ऐंगुलर लाइन्स दी गई हैं। वहीं पॉवर के लिए इस बाइक में गोल्डविंग फ्लैट सिक्स 1833cc इंजन पर आधारित इंजन दिया जा सकता है। कंपनी कम क्षमता वाली थ्री वीइलर बाइक्स भी इंट्रोड्यूस करने की प्लानिंग कर रही है। यह कंपनी की पहली 3 व्हीलर मोटरसाइकल होगी। बाइक में LED लाइट्स, अलॉय वीइल्स, डबल बैरल एक्जॉस्ट दिए जाएंगे।

बिना पैसा खर्च किये भयंकर गर्मी में भी कार को रखना है कूल, तो अपनाएं ये 5 तरीके

लॉन्चिंग- बाइक की लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं मिलेगी लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इसे इंटरनेशनल मार्केट में जल्द ही लॉन्च करने वाली है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो