scriptइन टू-व्हीलर्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, खरीदने से पहले यहां जानें सारे ऑफर्स | Huge discount on two wheelers in the month of December | Patrika News

इन टू-व्हीलर्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, खरीदने से पहले यहां जानें सारे ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2018 12:43:22 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

तो बाजार का रुख करने से पहले ये खबर जरूर पढ़लें क्योंकि हम आपको दुपहिया वाहनों पर मिलने वाले सारे ऑफर्स बता रहे हैं

bike

इन टू-व्हीलर्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, खरीदने से पहले यहां जानें सारे ऑफर्स

नई दिल्ली: साल का आखिरी महीना चला रहा है, ये वो महीना होता है जब बाजारों में हर ओर सेल और डिस्काउंट की भरमार रहती है और लोग जी भर के शॉपिंग करते हैं। ऑटोमोबाइलस सेक्टर में भी कंपनियां काफी डिस्काउंट ऑफर्स दे रही है। तो अगर आप भी मोटरसाइकिल या स्कूटर खरीदने जा रहे हैं। तो बाजार का रुख करने से पहले ये खबर जरूर पढ़लें क्योंकि हम आपको दुपहिया वाहनों पर मिलने वाले सारे ऑफर्स बता रहे हैं ताकि आप अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से बाइक खरीद पाएं।
सुजुकी बाइक्स-

सुजुकी की बाइक और स्कूटर्स पर ईय़र-एंड डिस्काउंट ऑफर मिल रहे हैं। अगर आप सुजुकी टू-व्हीलर खरीदने के लिए पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं तो आपको सात हजार रुपए का तक का फायदा मिल सकता है। दरअसल सुजुकी स्कूटर्स पर 4000रुपए और बाइक्स पर 7000 रुपए तक का डिस्काउंट है। वहीं अगर आप कार्ड से पेमेंट करते हैं तो इंश्योरेंस में 50 फीसदी तक के डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकते हैं।
हीरो का 5000 वाला ऑफर-

हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्स और स्कूटर की खरीदारी पर कुछ डीलर पेटीएम से पेमेंट करने पर पांच हजार रुपए के बेनिफिट्स दे रहे हैं, इसमें कैशबैक जैसे ऑफर भी शामिल हैं। वहीं कैश पेमेंट करने पर डीलर से आप कुछ हजार का डिस्काउंट ले सकते हैं। इसके लिए आपको डीलर से आपको मोलभाव करना होगा।
होंडा का डिस्काउंट ऑफर-

होंडा के डीलर्स बाइक्स पर अलग-अलग शहरों में अलग—अलग डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं। पेटीएम से पेमेंट करने पर औसतन 4000 रुपए का डिस्काउंट भी मिल सकता है। वहीं कुछ डीलर फुल पेट्रोल टैंक और दूसरे मुफ्त हेलमेट का ऑफर भी दे रहे हैं।
टीवीएस बाइक्स पर डिस्काउंट-

पेटीएम से पेमेंट करने पर टीवीएस बाइक्स पर 6000 रुपए के बेनेफिट्स मिल सकते हैं। इसके अलावा 1300 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा। वहीं यामाहा की बाइक या स्कूटर खरीदने पर 1200 रुपए के डिस्काउंट के अलावा 3000 रुपए के पेटीएम वाउचर्स भी मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो