जल्द लॉन्च होगी Royal Enfield की सस्ती बुलेट, कीमत होगी बेहद कम

  • Royal Enfield लॉन्च करेगा सस्ती बुलेट
  • हर किसी के बजट में हो जाएगी फिट
  • बुलेट 350 के प्लेटफॉर्म पर तैयार की जाएगी ये

By: Vineet Singh

Published: 05 Aug 2019, 05:12 PM IST

नई दिल्ली : अभी तक royal enfield की बाइक खरीदना किसी चैलेन्ज से कम नहीं होता था। दरअसल ये बाइक्स बेहद ही महंगी थी और ऐसे में ये हर किसी की पहुंच में नहीं थीं लेकिन अब अगर आप Royal Enfield की बाइक्स खरीदना चाहते हैं तो कंपनी आपके लिए सस्ती bullet ( cheap bikes ) लाने की तैयारी में है।

जानकारी के मुताबिक़ कंपनी की ये सस्ती बुलेट मार्केट में पहले से मौजूद बुलेट 350 पर आधारित होगी। नई बुलेट को बनाने के लिए इसी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया जाएगा। कंपनी इस सस्ती Royal Enfiled Bullet 350 को अगले एक से दो महीने में लॉन्च कर सकती है।

पढ़ेँ Suzuki Gixxer SF 250 का पूरा रिव्यू, जानें क्यों आपको खरीदनी चाहिए ये मोटरसाइकिल

दरअसल, हाल में कंपनी के सीईओ विनोद दासरी ने कहा था कि हम अपने प्रॉडक्ट रेंज को बढ़ाने और अपने ग्राहकों की पहुंच इन प्रॉडक्ट्स तक आसान बनाने के लिए आने वाले महीनों में नई बाइक्स पेश करेंगे जो बेहद ही सस्ती होंगी और इन्हें हर कोई खरीद सकता है।

royal enfield cheap bike

इंजन

जानकारी के मुताबिक़ इस बाइक में 350cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया जाएगा। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इसी तरह 500cc वर्जन भी आएगा जिसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

बुलेट के इस नए वेरियंट में ट्यूब टायर के साथ स्पोक वील्ज मिलने की उम्मीद है। यह वेरियंट किक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट, दोनों ऑप्शन में आएगा। मैकेनिकली यह बाइक बुलेट 350 की तरह ही होगी,

कीमत

कीमत की बात करें, तो रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की कीमत 1.21 लाख और बुलेट 350 ईएस (इलेक्ट्रिक स्टार्ट) की कीमत 1.35 लाख रुपये है। नए वेरियंट की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, माना जा रहा है कि यह 1 लाख से 1.10 लाख रुपये के आसपास की कीमत में बाजार में उतारी जा सकती है। इससे कंपनी की बिक्री को रफ्तार मिल सकती है।

Royal Enfield Bullet बन सकती है घाटे का सौदा, खरीदने से पहले जान लें ये बातें

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned