scriptYezdi Roadking Motorcycle making a comeback, company shared teaser | हो रही है पुराने दौर की वापसी! नए अंदाज़ में आ रही है Yezdi Roadking, कंपनी ने जारी किया टीज़र | Patrika News

हो रही है पुराने दौर की वापसी! नए अंदाज़ में आ रही है Yezdi Roadking, कंपनी ने जारी किया टीज़र

Yezdi Roadking: येज़्दी कंपनी जल्द ही भारतीय बाइक्स मार्केट में वापसी करने के लिए तैयार है। कंपनी ने हाल ही में इसके लिए एक नया टीज़र भी जारी कर दिया है।

नई दिल्ली

Published: December 22, 2021 03:47:58 pm

नई दिल्ली। बीएसए (BSA) और जावा (Java) की वापसी के बाद महिंद्रा (Mahindra) की कंपनी क्लासिक लेजेंड्स (Classic Legends) की मदद से एक और बाइक कंपनी की भारत में वापसी होने वाली है । और इस कंपनी का नाम है येज़्दी (Yezdi), जिसे बाइक लवर्स बहुत अच्छे से जानते है। येज़्दी जल्द ही भारतीय बाइक्स मार्केट में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पहले येज़्दी जावा मोटरसाइकिल्स कंपनी के साथ जुड़ी हुई थी, पर अब ऐसा नहीं होगा। येज़्दी अब एक स्वतंत्र कंपनी के तौर पर वापसी कर रही है, जिसकी जानकारी कंपनी ने खुद दी है।
yezdi_roadking.jpg
Yezdi Roadking

जारी किया टीज़र

येज़्दी ने अपने नए ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक टीज़र शेयर किया है, जिससे नई बाइक के बारे में हिंट मिलता है। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी दो नई बाइक्स पर काम और टेस्टिंग कर रही है। इनमें से एक रोडकिंग क्रूजर (Roadking Cruiser) है और दूसरी बिल्कुल नई एडवेंचर बाइक है। का परीक्षण कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार दोनों बाइक्स एक नए प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी जिसमें एक हाई क्वालिटी वाला रियर सबफ्रेम मिलेगा।

यह भी पढ़ें - अब यह एक्ट्रेस भी हुई Royal Enfield की दीवानी, Classic 350 के तौर पर खरीदी लाइफ की पहली बाइक

Roadking हो सकती है कंपनी की पहली बाइक

येज़्दी कंपनी अपनी पहली बाइक के तौर पर Roadking को लॉन्च कर सकती है। इस क्रूज़र बाइक के लिए कंपनी ने नाम भी कुछ समय पहले ही रजिस्टर कर लिया है। लॉन्च के बाद यह बाइक Royal Enfield Himalayan एडवेंचर बाइक को टक्कर दे सकती है।

डिज़ाइन और फीचर्स

इस बाइक में कंपनी की तरफ से रेट्रो स्टाइल डिज़ाइन के साथ फुल-एलईडी लाइटिंग, टियरड्रॉप शेप फ्यूल टैंक, सिंगल सीट, फोर्क गेटर्स देखने को मिल सकते हैं। फीचर्स की बात करें, तो एक रिपोर्ट के अनुसार इस नई बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल-चैनल ABS, वायर-स्पोक व्हील, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क, रियर मोनो-शॉक, फ्रंट एंड रियर डिस्क-ब्रेक जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।
yezdi_bike.jpg
यह भी पढ़ें - तेज़ी से मशहूर हो रही है Royal Enfield की यह बाइक, सिर्फ 100 दिन में ही 1 लाख तक पहुंचा प्रोडक्शन

इंजन

एक रिपोर्ट के अनुसार Yezdi Roadking में 334 सीसी का इंजन देखने को मिल सकता है। इससे बाइक को 30bhp पावर और 32.74Nm टॉर्क जनरेट मिलेगा।

कब दे सकती है मार्केट में दस्तक?

येज़्दी ने अब तक लॉन्चिंग के बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। हालांकि एक रिपोर्ट के अनुसार Yezdi Roadking नवंबर 2022 तक देश में लॉन्च हो सकती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.