scriptHarley davidson से लेकर Triumph और Ducati जैसी बाइक्स मिल रही हैं आधी कीमत कीमत, पढ़ें पूरी खबर | buy second hand superbikes at half price | Patrika News

Harley davidson से लेकर Triumph और Ducati जैसी बाइक्स मिल रही हैं आधी कीमत कीमत, पढ़ें पूरी खबर

Published: Oct 21, 2019 05:12:04 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

आधे से कम दाम में खरीद सकते हैं सुपर बाइक
ऑनलाइन मिल रहे हैं कई ऑप्शन्स

triumph.jpg

नई दिल्ली: हर बाइक सवार का ख्वाब होता है कि वो सुपर बाइक खरीद सके लेकिन इनकी कीमत इतनी ज्यादा होती है कि अक्सर ये ख्वाब, ख्वाब ही रह जाता है। लेकिन अगर आप कम बजट में ये सपना पूरा करना चाहते हैं तो हम आपको एक ऐसी मार्केट के बारे में बताएंगे जहां काफी अच्छी कंडिशन में सेकंड-हैंड सुपरबाइक्स उपलब्ध हैं और इनकी कीमत नई बाइक के दाम से आधी है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं सेकेंड हैंड मार्केट की आप किसी भी ऑनलाइन शॉपर जाकर सर्च करेंगे तो आपको प्रीमियम बाइक्स आधी से कम कीमत पर मिल जाएंगी।

Hyundai Kona होगी सरकार की नई सवारी, महिंद्रा और टाटा की गाड़ियों की खरीद हुई बंद

सुपरबाइक खरीदने वाले ज्यादातर लोग एक-दो साल से ज्यादा इसे अपने पास नहीं रखते हैं। इसकी वजह यह है कि देश में लगभग सभी प्रमुख इंटरनैशनल सुपरबाइक ब्रैंड उपलब्ध हैं और वे लगातार मार्केट में नए मॉडल्स लॉन्च करते रहते हैं। सुपरबाइक के शौकीन एक-दो साल चलाने के बाद उसे बेचकर दूसरी नई और लेटेस्ट बाइक खरीद लेते हैं।

इन ऑनलाइन साइट्स पर आपको ट्रायम्फ स्पीड ट्रिपल जैसी बाइक 6.5 लाख रुपए में मिल जाती है। दरअसल इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि सुपरबाइक खरीदने वाले ज्यादातर लोग एक-दो साल से ज्यादा इसे अपने पास नहीं रखते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो