तीन कलर टोन में लॉन्च हुई नई Hero Passion Pro BS6, नये इंजन और सस्पेंशन से है लैस

नई पैशन प्रो में कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं साथ ही साथ इसकी स्टाइलिंग पर भी खूब काम किया गया है।

By: Vineet Singh

Published: 18 Feb 2020, 04:36 PM IST

नई दिल्ली: Hero MotoCorp ने एक इवेंट में अपनी कई पॉपुलर बाइक्स के BS6 मॉडल्स को लॉन्च किया है, इन्हीं मॉडल्स में एक है अपडेटेड 2020 पैशन प्रो ( 2020 Hero Passion Pro ) ये बाइक नई स्टाइल और नये इंजन के साथ लॉन्च की गई है जो पुरानी बाइक्स से काफी बेहतर है। नई पैशन प्रो में कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं साथ ही साथ इसकी स्टाइलिंग पर भी खूब काम किया गया है।

संकरी जगह में शख्स ने पार्क कर दी बड़ी कार, आनंद महिंद्रा ने Twitter पर शेयर किया वीडियो

नई पैशन प्रो BS6 एमिशन नॉर्म्स को फॉलो करती है और ये दो वेरिएंट में लॉन्च की गई है जिसमें पहला वेरिएंट ड्रम ब्रेक के साथ लॉन्च किया है तो वहीं दूसरा वेरिएंट डिस्कब्रेक वाला है जिसे आप जरूरत के हिसाब से खरीद सकते हैं। अगर बात करें कीमत की तो नई पैशन प्रो BS6 ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 64,990 रुपये और Disc ब्रेक वेरिएंट की कीमत 67,190 रुपये है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करें तो नई Passion Pro BS6 में 110 cc सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 7,500 rpm पर 9.02 bhp की मैक्सिमम पावर और 5,500 rpm पर 9.79 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। पुरानी पैशन प्रो की तुलना में नये इंजन से लैस पैशन प्रो का इंजन 9 प्रतिशत ज्यादा पावर जेनरेट करता है। वहीं 22 प्रतिशत ज्यादा टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

अगर लुक की बात करें तो देखने में नई Passion Pro काफी आकर्षक है। इसे 3 कलर टन में लॉन्च किया गया है जो बेहद ही फंकी हैं। इसके साथ ही बाइक में नया डायमंड फ्रेम दिया गया है जो 25 mm का है वहीं इसका व्हीलबेस 1270 mm लंबा है। बाइक में नये सस्पेंशन दिए गए हैं जो आपकी राइड को पहले के मुकाबले काफी बेहतर बनाते हैं।

नई Glamour 125 BS6 मार्केट में लॉन्च, इसके इंडिकेटर में दिखेगा कितना माइलेज दे रही है बाइक

फीचर्स

अगर बात करें फीचर्स की तो इस बाइक में नये हेडलैंप, H-पैटर्न वाले टेललैंप और ब्लैक एलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned