scriptमहज 1100 की डाउनपेमेंट में घर ले जाएं Honda के टू-व्हीलर्स, खरीद पर मिल रही 9,500 रुपये की छूट | Honda Is Offering Huge Discount on Scooters | Patrika News

महज 1100 की डाउनपेमेंट में घर ले जाएं Honda के टू-व्हीलर्स, खरीद पर मिल रही 9,500 रुपये की छूट

Published: Feb 17, 2020 11:38:44 am

Submitted by:

Vineet Singh

अगर आप भी इन ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानना चाहते हैं तो नजदीकी डीलरशिप या ऑफीशियल वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में विस्तृत जानकारी ले सकते हैं उससे पहले हम आपको इन ऑफर्स के बारे में कुछ जरूरी बातें बताना चाहते हैं।

honda-service-centre-06.jpg

Honda Two Wheelers DIscount

नई दिल्ली: अगर आप इस महीने नया टू-व्हीलर ( Two Wheeler ) खरीदने का मन बना रहे हैं तो Honda की बाइक्स और स्कूटर्स खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। दरअसल कंपनी अपने वाहनों पर काफी डिस्काउंट ( Bike Discount Offer ) दे रही है जिनका सीधा फायदा ग्राहकों को मिलेगा। अगर आप भी इन ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानना चाहते हैं तो नजदीकी डीलरशिप या ऑफीशियल वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में विस्तृत जानकारी ले सकते हैं उससे पहले हम आपको इन ऑफर्स के बारे में कुछ जरूरी बातें बताना चाहते हैं।

Hyundai Santro पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, ग्राहकों के लिए है कार खरीदने का अच्छा मौक़ा

क्या है ऑफर

अगर आप हौंडा का कोई भी टू-व्हीलर खरीदते हैं तो आप इसकी खरीद पर कुल मिलाकर 9,500 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। ख़ास बात ये है कि आपको बाइक या स्कूटर खरीदने के लिए डाउनपेमेंट के तौर पर महज 1100 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे और आप अपनी पसंदीदा बाइक या स्कूटर को आसानी से घर ले जा सकते हैं।

भारत में लॉन्च हुई BS6 Hero Splendor Plus, जानें कीमत और फीचर्स

लो-डाउनपेमेंट के साथ टू-व्हीलर को आप बेहद ही कम EMI पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप Honda की बाइक या स्कूटर खरीदने के लिए Paytm से पेमेंट करते हैं तो आपको 7000 रुपये तक का मैक्सीमम Paytm Cashback भी मिल सकता है।

आखिरकार 16 साल बाद थम गया, Hero की स्पोर्ट्स बाइक Karizma का सफर

1 अप्रैल 2020 से देश में BS-4 मॉडल के वाहनों की बिक्री पूरी तरह से बंद कर दी जाएगी और सिर्फ BS-6 इंजन वाले मॉडल्स ही बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। ऐसे में होंडा के पास भी BS-4 टू-व्हीलर्स का काफी स्टॉक बचा हुआ है जिसे कंपनी जल्द से जल्द क्लियर करना चाहती है। इस स्टॉक को क्लियर करने के लिए कंपनी BS-4 वाहनों पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ऐसे में अगर बेहद कम कीमत में होंडा बाइक्स या स्कूटर्स खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक अच्छा मौक़ा है जिसका फायदा आने वाले कुछ हफ़्तों तक उठाया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो