मात्र 777 रुपए में घर ले जाएं Suzuki का कोई भी दुपहिया वाहन, जानें क्या है पूरा ऑफर

मात्र 777 रुपए में घर ले जाएं Suzuki का कोई भी दुपहिया वाहन, जानें क्या है पूरा ऑफर

Pragati Vajpai | Updated: 07 Oct 2019, 03:00:12 PM (IST) बाइक रिव्‍यूज

  • खास दीवाली ऑफर
  • मात्र चंद रूपए देकर बन सकते हैं बाइक के मालिक
  • बिक्री बढ़ाने के लिए कंपनी ने निकाला खास ऑफर

नई दिल्ली: त्यौहारों का सीजन है और शॉपिंग पूरे जोर पर हैं। ऑटोमोबाइल सेक्टर भी इस मौके का भरपूर फायदा उठाना चाहता है यही वजह है कि कंपनियां इस दीवाली गाड़ियों की सेल बढ़ाने के लिए ऑफर्स की बारिश कर रही है। फिलहाल हम आपको सुजुकी के ऑफर के बारे में बता रहे हैं ।

दरअसल अमूमन कोई भी टू व्हीलर खरीदने पर हमें 8-10 हजार रूपए की EMI देनी पड़ती है । लेकिन सुजुकी के इस ऑफर के तहत सुजुकी एक्सेस 125, Burgman125, जिक्सर और Intruder जैसा कोई भी 2 व्हीलर लेने पर आपको मात्र 777 रुपए का पेमेंट करना पड़ेगा। साथ में 0 फीसदी प्रोसेसिंग फ़ीस का भी ग्राहकों का फायदा मिलेगा।

आने वाला है Maruti Suzuki Spresso का खास वेरिएंट, 30 किमी का देगी माइलेज

ऑनलाइन बुक करने पर होगा फायदा-

इतना ही नहीं गवर्नमेंट ऑफिसर्स और चुने हुए कॉर्पोरेट को अलग से 3000 रुपये तक के फायदे दिये जा सकते हैं। इतना ही नहीं paytm से बुक करने पर 8500 रुपये तक के फायदे भी मिलेंगे। जबकि HDFC बैंक 1500 रुपये तक का कैशबैक ऑफर भी मिलेगा ।

बड़ी फैमिली के लिए बेस्ट है ये कार, 7 लोगों के बैठने की जगह और कीमत मात्र 3.86 लाख रुपए

suzuki-new-access-125-matte-bordeaux-red.png

सोने के सिक्के जीतने का मौका-

सुजुकी इंडिया सिर्फ अपने कस्टमर्स को कम emi का ही ऑफर नहीं दे रही है बल्कि इसके साथ ही आपको सोने के सिक्के जीतने का मौका मिल सकता है। सुजुकी की बाइक या स्कूटर खरीदने पर आप 22 कैरट गोल्ड सोने का सिक्का (1, 3 और 5 ग्राम के 22 कैरेट सपने के सिक्के) सुजुकी एक्सेस 125, सुजुकी Intruder या फिर बंपर ईनाम के रूप में एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट (पेट्रोल मॉडल) जीत सकते हैं। इस ऑफर की पूरी जानकारी आप सुजुकी की वेबसाइट पर ले सकते हैं। आपको बता दें कि इन सभी इनामों के विनर्स लकी ड्रा के जरिए चुना जाएगा।

Tata का कस्टमर्स को तोहफा, इस धाकड़ suv पर मिल रहा है 65000 का डिस्काउंट

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned