आने वाला है Maruti Suzuki Spresso का खास वेरिएंट, 30 किमी का देगी माइलेज

आने वाला है Maruti Suzuki Spresso का खास वेरिएंट, 30 किमी का देगी माइलेज

Pragati Vajpai | Updated: 07 Oct 2019, 12:11:05 PM (IST) कार रिव्‍यूज

  • मारुति की नई लॉन्च गाड़ी है बेहद खास
  • आने वाला है नया वेरिएंट
  • माइलेज में सबको देगी टक्कर

नई दिल्ली: Maruti ने हाल ही में अपनी पहली मिनी suv Spresso को लॉन्च किया है। इस कार को कंपनी ने 3.69 लाख रुपए की सस्ती कीमत पर लॉन्च किया है इसी के चलते लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें Standard, LXI, VXI, और VXI+ जैसे 4 वेरियंट मिलेंगे और कंपनी ने इसके साथ एक नई कैटेगरी बना दी है।

जल्द लॉन्च होगा सीएनजी वेरिएंट-

6 कलर्स में मिलने वाली इस कार को लॉन्च हुए अभी एक महीना भी नहीं हुआ है और कंपनी ने इसके नए वेरिएंट पर काम करना शुरू कर दिया है। जी हां मारुति बहुत जल्द एसप्रेसो का सीएनजी वेरिएंट लाने वाली है। माना जा रहा हैं कि कंपनी S-Presso में भी वही CNG किट लगाएगी जो इस समय Alto K10 में लगी है। अगर ऐसा होता है तो सीएनजी वेरिएंट वाली एसप्रेसो का माइलेज 30 किमी प्रति किग्रा होगा । यहां आपको बता दें कि अभी इसके बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी ऑफिशियली शेयर नहीं की गई है।

पानी की तरह पेट्रोल पीती है कार तो अपनाएं ये टिप्स, बढ़ जाएगा माइलेज और होगी बचत

presso759.jpg

यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि फिलहाल नई S-Presso सिर्फ पेट्रोल इंजन में आई है, में 1.0-लीटर का नया BS6 पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 68PS पावर और 90NM का टॉर्क देता है। यह 5 स्पीड मैन्युअल और 5 स्पीड AGS (ऑटो गियर शिफ्ट) के साथ है। और इसके माइलेज के बारे में दावा है कि ये 1 लीटर में 21.7 किलोमीटर की दूरी तय करती है।

तहलका मचाएगी yamaha की नई बाइक MT-03, कंपनी ने दिखाई पहली झलक

फीचर्स – फीचर्स की बात करें तो ये गाड़ी 10 सेफ्टी फीचर्स के साथ लॉन्च हुई है। और इसमें वाकी कारों में मिलने वाले सारे स्टैंडर्ड फीचर्स मिलते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned