1960 के दशक की Royal Enfield Sherpa बाइक करेगी कमबैक, जानें क्या होगा खास

1960 के दशक की रॉयल एनफील्ड शेरपा ( Royal Enfield Sherpa ) में 173cc इंजन था ।

नई दिल्ली: हाल के दिनों में कई सारी रेट्रो कार और बाइक्स ने कम बैक किया है । ऐसे में अब एक और बाइक मार्केट में कम बैक करने वाली है । अगर आप पुरानी बाइक के शौकीन हैं तो आपको जानकार खुशी होगी कि 1960 के दशक की पॉपुलर बाइक royal enfield Sherpa इस साल लॉन्च हो सकती है। 1960 के दशक की रॉयल एनफील्ड शेरपा ( Royal Enfield Sherpa ) में 173cc इंजन था । 1970 में इस बाइक को क्रूसेडर नाम दिया गया ।

शेरपा के बारे में डिटेल्स तो अभी सामने नहीं आई हैं लेकिन उम्मीद कर सकते हैं कि यह बाइक सिंपल रेट्रो स्टाइल और पुरानी शेरपा वाली डिजाइन के साथ पेश की जा सकती है।

'हंटर' नाम से लॉन्च होगी Royal Enfieldकी नई बाइक, जानें और क्या-क्या बदलेगा बाइक में

हम ये इसलिए बोल रहे हैं कि रॉयल एनफील्ड ने कुछ सप्ताह पहले Sherpa, Meteor और Explorer और ‘हंटर’ नाम रजिस्टर कराया है। इस बाइक के बारे में भी सटीक डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं, फिर भी अनुमान है कि इस बाइक में कंपनी 250cc क्षमता का इंजन दे सकती है। यह भी संभव है कि कंपनी हंटर नाम हिमालयन बाइक के कम क्षमता वाले वर्जन को दे सकती है।

यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि रॉयल एनफील्ड ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी पहुंच बनाने के लिए कम क्षमता वाली एक नई बाइक लाने वाली है।

इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करेगी Royal Enfield, जानें क्या होगा खास

Pragati Bajpai Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned