scriptमाइलेज हासिल कर इस बाइक ने एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज कराया नाम, कीमत मात्र 39990 रुपए | tvs sports sets another record for maximum mileage | Patrika News

माइलेज हासिल कर इस बाइक ने एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज कराया नाम, कीमत मात्र 39990 रुपए

Published: Sep 09, 2019 05:10:20 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

माइलेज के लिए जानी जाती है Tvs sport बाइक
अपने नाम किया एक और रिकॉर्ड

tvs_sport_bi.jpg

नई दिल्ली: अगर आप एक जबरदस्त माइलेज वाली सस्ती बाइक खरीदना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है । दरअसल TVS की एंट्री लेवल बाइक sport ऐसी ही एक बाइक है और इस बाइक ने किफायती और सबसे ज्यादा माइलेज देने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।TVS motor की sport बाइक ने इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स और एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में गोल्डन क्ववाड्रीलेट्रल पर एक मोटरसाइकिल द्वारा अधिकतम माइलेज को नया रिकॉर्ड बनाया है।

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर चालान ही नहीं इंश्योरेंस प्रीमियम पर भी पड़ेगा असर

पवित्रा पात्रो नाम के राइडर ने sport बाइक से देश भर के मुश्किल इलाकों और मानसून से जूझते हुए 6,377 किलोमीटर की यात्रा तय की और 76.4 किलोमीटर प्रति लीटर की ऑन रोड माइलेज का रिकॉर्ड दर्ज किया।

आपको बता दें कि Sport की कीमत39,900 रुपये से शुरू होती है। जो हर किसी के बजट में आसानी से फिट हो जाती है। लुक्स की बात करें तो इस बाइक का लुक्स अपने सेगमेंट सबसे स्पोर्टी है। वहीं इसमें 99.77cc का इंजन लगा है जो 7.7bhp पावर और 7.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 4 स्पीड गियर दिए गये हैं। TVS स्पोर्ट का वजन 111 kg है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो