scriptमामूली सी बात पर सनकी ने युवक का काटा कान, लहूलुहान हालत में पहुंचा अस्पताल | Accused cuts young man's ear over trivial matter, arrested Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

मामूली सी बात पर सनकी ने युवक का काटा कान, लहूलुहान हालत में पहुंचा अस्पताल

Bilaspur Crime News: प्रभात फेरी की तैयारी में लगे युवक ने गाली गलौज कर रहे युवक का विरोध किया तो आरोपी ने जेब से ब्लेड निकाल कर हमला कर दिया।

बिलासपुरNov 27, 2023 / 01:34 pm

Khyati Parihar

Accused cuts young man's ear over trivial matter, arrested Bilaspur

मामूली सी बात पर सनकी ने युवक का काटा कान

बिलासपुर। CG Crime News: प्रभात फेरी की तैयारी में लगे युवक ने गाली गलौज कर रहे युवक का विरोध किया तो आरोपी ने जेब से ब्लेड निकाल कर हमला कर दिया। हमले में युवक का कान कट गया। युवक ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई है। पुलिस अपराध दर्ज कर हमलावर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
यह भी पढ़ें

Breaking : कोरबा के कटघोरा वनमंडल में गजराज ने तोड़ा दम, करंट लगने से हुई मौत, मचा हड़कंप

पुलिस के अनुसार सिविल लाइन क्षेत्र निवासी राजेश मोटवनी गुरूनानक प्रकाश पर्व के पूर्व प्रभात फेरी की तैयारी में लगा हुआ था। रविवार सुबह रामा वैली निवासी जितेश गिड़वानी कार से पहुंचा और वहां खड़ी महिलाओं के सामने ही गाली गलौज कर रहा था। राजेश मोटवानी ने जितेश गिड़वानी को गाली गलौज करने से मना किया। विरोध करने पर आरोपी जितेश गिडवानी ने गाली गलौज करते हुए राजेश पर ब्लेड से हमला कर दिया। बचाव के दौरान राजेश मोटवानी के कान में ब्लेड पड़ा और कान कट गया।
घायल युवक ने जिला चिकित्सालय में उपचार कराने के बाद सिविल लाइन थाने पहुंच कर घटना की शिकायत दर्ज कराई है। सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी जितेश गुडवानी ने विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।

Hindi News/ Bilaspur / मामूली सी बात पर सनकी ने युवक का काटा कान, लहूलुहान हालत में पहुंचा अस्पताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो