scriptBilaspur Crime: प्रेमिका के साथ दूसरे को घूमता देख भड़का पुराना आशिक, कारण पूछने पर हुआ विवाद, फिर जमकर हुई चाकूबाजी | Bilaspur Crime: Fight between 2 boys for a girl | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime: प्रेमिका के साथ दूसरे को घूमता देख भड़का पुराना आशिक, कारण पूछने पर हुआ विवाद, फिर जमकर हुई चाकूबाजी

Bilaspur Crime: राहुल अपनी प्रेमिका के साथ घूम रहा था, इस दौरान वहां पर युवती का पुराना प्रेमी रेहान उर्फ अजमल पिता असमल कुरैशी ने दोनों को घूमते हुए देख लिया।

बिलासपुरJun 12, 2024 / 01:30 pm

Shrishti Singh

Bilaspur Crime

Bilaspur Crime: प्रेमिका के साथ घूम रहे युवक को युवती के पुराने आशिक ने देख लिया। दोनों के बीच युवती को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने अपने साथियों को बुलाकर युवती के प्रेमी पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल युवक को उपचार के लिए सिम्स में दाखिल किया गया है। चाकूबाजी की जानकारी होते ही सरकंडा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में शामिल तीसरा आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें

CG Crime News: यार,प्यार और विवाद! इस बात पर प्रेमिका के भाई से भिड़ गया बॉयफ्रेंड, जमकर हुई चाकूबाजी फिर…

सरकंडा पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।पुलिस के अनुसार जूना बिलासपुर पचरीघाट निवासी राहुल पिता सूर्यकांत केवट (25) अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए चिंगराजपारा गया था। राहुल अपनी प्रेमिका के साथ घूम रहा था, इस दौरान वहां पर युवती का पुराना प्रेमी रेहान उर्फ अजमल पिता असमल कुरैशी ने दोनों को घूमते हुए देख लिया।

युवती के साथ घूमने की बात को लेकर युवती के नए व पुराने आशिकों के बीच विवाद होने लगा। विवाद बढ़ने पर रेहान ने अपने साथी अली वारिश व शेरू खान को बुला लिया। विवाद के दौरान रेहान ने जेब से चाकू निकाला और राहुल केवट की पीठपर वार कर घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें

CG Crime: गर्लफ्रेंड पर खर्च करने के शौक को पूरा करने करता था चोरी, आरोपी युवक गिरफ्तार

चाकूबाजी की घटना का पता चलते ही सरकंडा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सरकंडा पुलिस ने राहुल केवट के बयान पर रेहान उर्फ अजमल पिता असमल कुरैशी (21) निवासी पठान मोहल्ला इरानीपारा सरकंडा व शेरू खान को गिरफ्तार कर लिया लेकिन अली वारिश फरार हो गया।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Crime: प्रेमिका के साथ दूसरे को घूमता देख भड़का पुराना आशिक, कारण पूछने पर हुआ विवाद, फिर जमकर हुई चाकूबाजी

ट्रेंडिंग वीडियो