scriptCG Crime News: यार,प्यार और विवाद! इस बात पर प्रेमिका के भाई से भिड़ गया बॉयफ्रेंड, जमकर हुई चाकूबाजी फिर… | CG Crime News: Stabbing between girlfriend's brother or boyfriend | Patrika News
बिलासपुर

CG Crime News: यार,प्यार और विवाद! इस बात पर प्रेमिका के भाई से भिड़ गया बॉयफ्रेंड, जमकर हुई चाकूबाजी फिर…

Bilaspur Crime News: बिलासपुर में अफेयर की बात को लेकर पूर्व में हुए विवाद पर हुई रंजिश के चलते रविवार को दो पक्षों में विवाद हो गया।

बिलासपुरJun 12, 2024 / 07:39 am

Khyati Parihar

Bilaspur crime news
CG Crime News: बिलासपुर में अफेयर की बात को लेकर पूर्व में हुए विवाद पर हुई रंजिश के चलते रविवार को दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल की शिकायत पर सरकंडा पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार प्रभात चौक चिंगराजपारा निवासी रिमेश पिता परमानंद वर्मा (24) केटरिंग का काम करता है। पीड़ित ने बताया कि राजीव यादव का अफेयर मोहल्ले की एक युवती के साथ था। उस दौरान युवती के भाई व लुटु पांडेय का राजीव यादव के साथ विवाद किया था। इसे लेकर राजीव यादव लुटु पांडेय से दुश्मनी रखने लगा। रविवार रात 7.30 बजे रिमेश वर्मा और लुटु पांडेय में घूम रहे थे।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Bus Accident: यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, 7 लोग घायल…40 यात्री थे सवार

CG Crime News: इस दौरान राजीव यादव व शनी साहू निवासी सूर्या चौक ने लुटु पांडेय का रास्ता रोक लिया। अफेयर की बात को लेकर लुटु पांडेय व राजीव यादव के बीच पूर्व में विवाद होने लगा। बीच बचाव करने के दौरान राजीव यादव ने जेब में रखे चाकू से रिमेश वर्मा के गर्दन पर वार कर दिया। बचाव करने पर चाकू गर्दन की जगह भुजा में लगा। चाकू से हमला कर करने के बाद राजीव यादव व शनी साहू मौके से भाग निकले। शिकायत पर सरकंडा पुलिस आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही है।

Hindi News/ Bilaspur / CG Crime News: यार,प्यार और विवाद! इस बात पर प्रेमिका के भाई से भिड़ गया बॉयफ्रेंड, जमकर हुई चाकूबाजी फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो