scriptCG Crime: गर्लफ्रेंड पर खर्च करने के शौक को पूरा करने करता था चोरी, आरोपी युवक गिरफ्तार | CG Crime: Theft case in Rajnandgaon | Patrika News
राजनंदगांव

CG Crime: गर्लफ्रेंड पर खर्च करने के शौक को पूरा करने करता था चोरी, आरोपी युवक गिरफ्तार

CG Crime: आरोपी ने कुछ जेवर को बेच दिया था। वहीं कुछ जेवर को गिरवी रखकर लोन लेकर पैसे को यादी-दोस्ती में खर्च कर रहा था।

राजनंदगांवJun 11, 2024 / 06:17 pm

Shrishti Singh

CG Crime

CG Crime: डोंगरगढ़ पुलिस ने नगर में रहने वाले 24 वर्षीय युवक रौनक सिंह राजपूत पिता निसिथ सिंह राजपूत को चोरी के जुर्म में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड को घुमाने फिराने और शौक पूरा करने चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है। आरोपी के खिलाफ धारा 380 के तहत गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें

CG Theft Case: गजब की चोरी है… व्यापारी के घर से अलमारी ही ले गए चोर, फिर 300000 रुपए नगद समेत लाखों का माल किया पार

डोंगरगढ़ पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 7 जून को प्रार्थिया डोंगरगढ़ भीमनगर निवासी ममता पति संदीप इंदुरकर (36) ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि 1 मई से 27 मई के मध्य किसी अज्ञात चोरी ने उनके सोने-चांदी के जेवरात कुल कीमती 1 लाख 50 हजार की चोरी कर ली है।

यह भी पढ़ें

CG Theft Case: घर वाले सोते रह गए, सोना-चांदी के जेवर सहित 3 लाख रुपए लेकर चोर हो गए फरार

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पतासाजी की। मुखबिर की सूचना पर नाबालिग लड़की और आरोपी से पूछताछ की गई तब मामले का खुलासा हुआ। आरोपी ने कुछ जेवर को बेच दिया था। वहीं कुछ जेवर को गिरवी रखकर लोन लेकर पैसे को यादी-दोस्ती में खर्च कर रहा था।

Hindi News/ Rajnandgaon / CG Crime: गर्लफ्रेंड पर खर्च करने के शौक को पूरा करने करता था चोरी, आरोपी युवक गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो