scriptBilaspur News: झगड़े के बाद बेटे ने खोया आपा, गाली-गलौज करते अपने ही घर में लगा दी आग फिर….मची खलबली | Bilaspur Crime News: After a fight, son set his own house on fire | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur News: झगड़े के बाद बेटे ने खोया आपा, गाली-गलौज करते अपने ही घर में लगा दी आग फिर….मची खलबली

Bilaspur Crime News: रेलवे कर्मचारी के बेटे ने अपने ही घर को आग के हवाले कर दिया। घटना का पता चलते ही पीड़ित रेलवे कर्मी ने सिरगिट्टी थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर पुलिस जांच कर कार्रवाई का हवाला दे रही है।

बिलासपुरApr 08, 2024 / 08:00 am

Khyati Parihar

crime_news.jpg

,

CG Crime News: बिलासपुर के आदर्श नगर सिरगिट्टी निवासी रेलवे कर्मचारी के बेटे ने अपने ही घर को आग के हवाले कर दिया। घटना का पता चलते ही पीड़ित रेलवे कर्मी ने सिरगिट्टी थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर पुलिस जांच कर कार्रवाई का हवाला दे रही है।
यह भी पढ़ें

स्वामी आत्मानंद स्कूल हो जाएंगे बंद? समिति के भंग होने से लोगों की बढ़ी चिंता

पुलिस के अनुसार आदर्श नगर सिरगिट्टी निवासी राजनारायण पिता पुनवासी पासी (60) रायपुर डिवीजन में पीएमए के पद पर कार्यरत हैं। पीड़ित ने बताया कि गुरुवार रात को छोटे बेटे अमित पासी ने घर में उत्पाद मचाते हुए अपनी मां व बड़े भाई उमाशंकर से गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर अमित ने घर में आग लगा कर सभी को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित पिता की शिकायत पर सिरगिट्टी पुलिस ने अमित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।

Home / Bilaspur / Bilaspur News: झगड़े के बाद बेटे ने खोया आपा, गाली-गलौज करते अपने ही घर में लगा दी आग फिर….मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो