script Bilaspur News: खड़ी दो स्कूल बसों में लगी भयंकर आग, देखकर लोगों में मची अफरा-तफरी | Bilaspur News: Huge fire broke out in two parked school buses | Patrika News

Bilaspur News: खड़ी दो स्कूल बसों में लगी भयंकर आग, देखकर लोगों में मची अफरा-तफरी

locationबिलासपुरPublished: Feb 05, 2024 06:24:11 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Bilaspur Accident News:विजयापुरम में खड़ी आधार शिला विद्या मंदिर की दो बसों में रविवार दोपहर करीब 3 बजे अचानक आग लग गई। आग किन कारणों से लगी यह स्पष्ट नहीं हो पाई है। मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी बताई जा रही है।

bilaspur_accident.jpg
Chhattisgarh News: विजयापुरम में खड़ी आधार शिला विद्या मंदिर की दो बसों में रविवार दोपहर करीब 3 बजे अचानक आग लग गई। आग किन कारणों से लगी यह स्पष्ट नहीं हो पाई है। मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी बताई जा रही है। पुलिस की मानें तो मामले में शिकायत नहीं मिली है। दोपहर लगभग 3 बजे उस दौरान विजयापुरम कॉलोनी में हड़कम्प मच गया, जब दो बसों से आग की तेज लपटें उठने लगीं। स्कूल बस से आग की तेज लपटें उठता देख लोग दहशत में आ गए। आनन-फानन में लोगों ने डॉयल-112 व फायर ब्रिगेड को सूचना दी।
यह भी पढ़ें

CG Weather Update: प्रदेश में जल्द होगी गर्मी की एंट्री, दिन का बढ़ा तापमान तो रात....देखिए IMD का ताजा अपडेट

बस में आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बस के अंदर सीट पूरी तरह जल कर राख हो गई है। प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शार्ट सर्किट को माना जा रहा है। मामले में किसी ने भी सरकंडा थाने में पहुंच कर अपराध दर्ज नहीं कराया है। पुलिस की मानें तो अपराध दर्ज होने के बाद मामले की जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो