गौ तस्करी कर महाराष्ट्र बुचडख़ाने ले जा रहा खलासी हुआ गिरफ्तार, चालक ने पुलिस को दिया चकमा

प्रभारी मस्तूरी टीएस नेताम ने बताया कि रात में पेट्रोलिंग वाहन उच्चाधिकारियों के आदेश पर खुडुभाठा चौक के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक सीजी 04 जेबी 0974 का चालक वाहन रुकवाने के बाद भी काफी तेज रफ्तार कर भगाने लगा।

By: Karunakant Chaubey

Published: 29 Oct 2020, 08:36 PM IST

बिलासपुर. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को देख एक ट्रक चालक ने अपनी गति बढ़ा दी। पुलिस शंका के आधार पर काफी दूर तक ट्रक का पीछा करती रही। कुछ दूरी पर चालक व खलासी ट्रक को रोक कूद कर भागने लगे। पुलिस ने फिल्मी अंदाज में आरोपियों को दौड़ाती रही। इस दौरान एक युवक पैर में मोच आने से गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर ट्रक की तलाशी ली। ट्रक में बछड़े भरे हुए थे, जिन्हें महाराष्ट्र के बुचडख़ाने ले जाया जा रहा था। पुलिस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत कर्रावाई कर रही है।

प्रभारी मस्तूरी टीएस नेताम ने बताया कि रात में पेट्रोलिंग वाहन उच्चाधिकारियों के आदेश पर खुडुभाठा चौक के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक सीजी 04 जेबी 0974 का चालक वाहन रुकवाने के बाद भी काफी तेज रफ्तार कर भगाने लगा। तस्करी की आशंका पर पेट्रोलिंग पार्टी ने तेज रफ्तार ट्रक का पीछा करना शुरू किया। मोहतरा हाईवे रोड पर राठौर ढावा के पास ट्रक रोककर दो लोग कूदे व भगाने लगे।

पुलिस को थी लूट का आशंका, बिछाया जाल, फिर भी हो गई 60 हजार की लूट

पुलिस टीम दोनों का पीछा करती रही कुछ दूरी पर एक युवक गिर गया जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं कुछ दूरी जाकर दूसरा झुनझाट में गायब हो गया। गिरफ्तार आरोपी लेकर पुलिस टीम ट्रक के पास पहुंची और तलाशी ली तो ट्रक में 32 नग बछडे कीमती लगभग 52 हजार थे।

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार संदेही ने अपना नाम असलम रहमान पिता सैय्यद (29) शाददा कम्पनी चौक नागपुर बताया। रहमान ने पुलिस को बताया कि बछड़ो को वह व चालक अकलतरा से महाराष्ट्र बुचड़ खाने लेकर जा रहे थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर गायों को गौ शाला में भेज फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: नवविवाहिता को दहेज न लाने परेशान किया तो लगा ली फांसी पति, सास व नाना ससुर गिरफ्तार

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned