script पड़ोसी महिला के घर में घुसकर की गाली-गलौज, कहा- जादू टोना करके पति को खा गयी अब मुझे...केस दर्ज | Woman harassed by calling her a witch in Bilaspur | Patrika News

पड़ोसी महिला के घर में घुसकर की गाली-गलौज, कहा- जादू टोना करके पति को खा गयी अब मुझे...केस दर्ज

locationबिलासपुरPublished: Dec 04, 2023 03:22:48 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Bilaspur Crime News: तखतपुर के ग्राम देवरीखुर्द निवासी महिला को टोनही कह कर लगातार उसके पड़ोसी प्रताड़ित कर रहे थे। पड़ोसियों की हरकत से परेशान महिला की शिकायत पर तखतपुर पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।

crime_news.jpg
CG Crime News: तखतपुर के ग्राम देवरीखुर्द निवासी महिला को टोनही कह कर लगातार उसके पड़ोसी प्रताड़ित कर रहे थे। पड़ोसियों की हरकत से परेशान महिला की शिकायत पर तखतपुर पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।
पुलिस के अनुसार तखतपुर ग्राम देवरीखुर्द निवासी पुष्पा पति संतोष कौशिक (35) पति की मौत के बाद 13 वर्ष से रोजी मजदूरी कर अपना व परिवार का भरण पोषण करती है। पुष्पा ने अपनी शिकायत में बताया कि वह 28 अक्टूबर की रात घर में थी। रात लगभग 10 बजे पड़ोसी शिवराम कश्यप व शकुंलता कश्यप पहुंचे और उसे टोनही कहते हुए गाली गलौज करने लगे। महिला को टोना जादू कर अपने पति को भी मारने की आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें

CG Election Winners : बेलतरा सीट पर भाजपा की परंपरा कायम, 18वें राउंड में सुशांत शुक्ला ने मारी बाजी

महिला के विरोध करने पर आरोपी पडोसी अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे थे। पडोसियों की हरकत परेशान होकर पुष्पा कौशिक ने तखतपुर थाने पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। तखतपुर पुलिस ने मामले में जांच के बाद पडोसियों के खिलाफ गाली गलौज व टोनही प्रताड़ना की धारा के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।
महिला की शिकायत पर जांच के बाद टोनही एक्ट व गाली गलौज की धारा के तहत अपराध दर्ज किया गया है। जल्द ही मामले में गिरफ्तारी कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। - एसआर साहू, तखतपुर थाना प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो