बनेगा क्लासिक फिल्म 'वो कौन थी'का रीमेक, ये हो सकते हैं हीरो

By: Mahendra Yadav
| Published: 13 Mar 2018, 06:21 PM IST
बनेगा क्लासिक फिल्म 'वो कौन थी'का रीमेक, ये हो सकते हैं हीरो
Woh Kaun Thi

इसके लिए प्रोड्यूसर एनएन सिप्पी ने फिल्म के आधिकारिक राइट्स ले लिए हैं

आजकल बॉलीवुड में बॉयोपिक और फिल्मों के रीमेक का दौर सा चल रहा है। अब इस लिस्ट में एक और फिल्म का नाम जुड़ने जा रहा है। इस फिल्म का नाम है 'वो कौन थी'। 'रुस्तम', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'पैडमैन' और 'परी' के बाद अब क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट अब 1964 में आई हिट फिल्म 'वो कौन थी' का रीमेक करने जा रहा है। इसके लिए प्रोड्यूसर एनएन सिप्पी ने फिल्म के आधिकारिक राइट्स ले लिए हैं। यह फिल्म साइक्लोजिकल थ्रिलर थी। 1964 में रिलीज हुई इस फिल्म के डायरेक्टर थे राज खोसला। इस फिल्म में मनोज कुमार और साधना ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थी। अब इस फिल्म को रीक्रिएट किया जाएगा।

'लग जा...' और 'नैना बरसे...' काफी लोकप्रिय
फिल्म 'वो कौन थी' के गाने 'लग जा गले से' और 'नैना बरसे रिमझिम' आज तक लोगों की जुबा पर चढ़े हुए हैं। फिल्म को संगीत संगीतकार मदन मोहन ने दिया था। इन दोनों गानों को लता मंगेश्कर ने गाया था।

प्रेरणा अरोड़ा के प्रोडक्शन में बनेगी फिल्म
'वो कौन थी'का रीमेक प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्ज प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनेगी।

अक्षय कुमार हो सकते हैं फिल्म के हीरो
प्रेरणा अरोरा की अब तक सभी फिल्में हिट रहीं है। बता दें कि प्रेरणा के अक्षय कुमार के साथ अच्छे रिश्ते हैं। वह अक्षय के साथ तीन फिल्में कर चुकी हैं और अब चौथी फिल्म बनाने को लेकर बात चल रही है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि इस फिल्म में अक्षय एक बार फिर प्रेरणा के साथ काम कर सकते हैं।

शाहिद का भी नाम आ रहा सामने:
मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए अक्षय के साथ शाहिद कपूर का नाम भी सामने आ रहा है। फिल्म में शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आ सकते हैं।

केसरी की शूटिंग में व्यस्त हैं अक्षय:
बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। पिछले दिनों इस फिल्म से अक्षय का एक लुक काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे एक सरदार के गेटअप में नजर आ रहे थे। यह फिल्म बैटल आॅफ सारागढ़ी की पर आधारित है। इसके साथ ही अक्षय की एक और फिल्म 'गोल्ड'भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से मौनी रॉय बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Akshay Kumar Shahid Kapoor