scriptमेहरीन और भव्य की जयपुर में सगाई, जानिए 5 ऐसे सेलेब्स के बारे में जिन्होंने पिंक सिटी में की शादी | 5 Indian Celebrity wedding in Jaipur, Mehreen and Bhavya ring ceremony | Patrika News

मेहरीन और भव्य की जयपुर में सगाई, जानिए 5 ऐसे सेलेब्स के बारे में जिन्होंने पिंक सिटी में की शादी

locationमुंबईPublished: Mar 13, 2021 06:55:36 pm

मेहरीन पीरजादा और भव्य विश्नोई ने की जयपुर में सगाई
जयपुर में शादी कर चुके हैं कई बॉलीवुड-टीवी स्टार्स
उदयपुर और जोधपुर भी हैं सेलेब्स की पहली पसंद

,

,

मुंबई। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के पोते और विधायक कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई ने तमिल और तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा से सगाई कर ली है। सगाई का कार्यक्रम जयपुर में रखा गया। दोनों की शादी पिछले साल होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते टाल दी गई। इस मौके पर आइए जानते हैं किन सेलेब्स ने जयपुर को चुना अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन:

bhavya_mehreen_marriage.png

जेपी दत्ता की बेटी निधि की शादी
प्रसिद्ध फिल्ममेकर जेपी दत्ता की बेटी निधि की शादी फिल्ममेकर बिनॉय गांधी से 7 मार्च, 2021 को जयपुर में सम्पन्न हुई। रामबाग पैलेस में हुई इस शादी में सारा अली खान, सुनील शेट्टी, अमृता अरोड़ा, अर्जुन रामपाल, रवीना टंडन, सोनू निगम, मनीष मल्होत्रा सहित कई सेलेब्स पहुंचे।

यह भी पढ़ें

वेलकम ‘क्वीन’…भाई की शादी के लिए कंगना परिवार संग पहुंची उदयपुर, इस अंदाज में द‍िखीं

jp_dutta_daughter_marriage.png

एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी
‘बाहुबली’ मूवी के निर्देशक एसएस राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय की शादी 30 दिसंबर, 2018 को जयपुर के एक फाइव स्टार होटल में सम्पन्न हुई। साउथ इंडियन सिंगर पूजा प्रसाद से कार्तिकेय की इस शादी में बॉलीवुड से करण जौहर, सुष्मिता सेन सहित कई सेलेब्स पहुंचे। साउथ इंडस्ट्री से गेस्ट की लिस्ट में प्रभास, राणा दुग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी व अन्य शामिल थे।

यह भी पढ़ें

25 लोगों के बीच निर्देशक बिनॉय गांधी से सगाई करेंगी जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता

sabyasachi_mishra_and_archita_sahu_marriage.png

सब्यसाची मिश्रा और अर्चिता साहू की शादी
ओडिया और तेलुगु फिल्मों के अभिनेता सब्यसाची मिश्रा ने एक्ट्रेस अर्चिता साहू से 3 मार्च, 2021 को जयपुर में शादी की। 1 मार्च से शुरू हुए शादी के कार्यक्रम 5 मार्च तक चले। दोनों की शादी पिछले साल में होनी वाली थी, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के चलते नहीं हो पाई।

sheena_bajaj_and_rohit_purohit.png

शीना बजाज और रोहित पुरोहित की शादी
मरियम खान: रिर्पोटिंग लाइव’ और ‘लाल इश्क’ टीवी शो फेम एक्ट्रेस शीना बजाज और एक्टर रोहित पुरोहित ने जयपुर में 22 जनवरी, 2019 को शादी की। शादी से पहले दोनों ने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। शादी मारवाड़ी और पंजाबी दोनों रीति-रिवाज से सम्पन्न हुई।

ruhi_chaturvedi.png

रूही चुतर्वेदी और शिवेन्द्र
‘कुमकुम भाग्य’ फेम एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी और ‘छोटी सरदारनी’ फेम एक्टर शिवेन्द्र ने दिसंबर 2019 में जयपुर में शादी की। दोनों एक-दूसरे को 13 साल से जानते थे। मारवाड़ी रीति-रिवाज से सम्पन्न इस शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई नामचीन कलाकारों ने शिरकत की।

priyanka_and_nick_wedding.png

उदयपुर और जोधपुर भी हैं शादी के लिए फेवरिट
राजस्थान के उदयपुर और जोधपुर भी सेलेब्स को खूब भाते हैं। खासकर जब बात रॉयल वेडिंग की हो, तो उदयपुर का नाम सबसे पहले सेलेब्स के दिमाग में आता है। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अनिल थडानी से 22 फरवरी, 2004 को उदयपुर के शिव निवास पैलेस में शादी की थी। हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले और भारतीय बिजनेसमैन अरूण नायर की शादी उदयपुर के उम्मेद भवन में 9 मार्च, 2007 को की थी। अमरीकन व्यवसायी और एक्टर विक्रम चटवाल ने मॉडल प्रिया सचदेव से उदयपुर के शिव निवास पैलेस को शादी के कार्यक्रम का हिस्सा बनाया। उनकी शादी के कार्यक्रम उदयपुर सहित दिल्ली, मुंबई में हुए। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमरीकन सिंगर निक जोनस की शादी दिसंबर 2018 में उदयपुर के उम्मेद भवन पैलेस में सम्पन्न हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो