ए आर रहमान ने हिंदी बोलने वाली एंकर का उड़ाया मजाक, यूजर्स ने बुरी तरह किया ट्रोल

By: Neha Gupta
| Published: 27 Mar 2021, 08:28 PM IST
ए आर रहमान ने हिंदी बोलने वाली एंकर का उड़ाया मजाक, यूजर्स ने बुरी तरह किया ट्रोल
A R Rahman

ए आर रहमान ने हाल ही में चेन्नई में एक इवेंट के दौरान हिंदी भाषा को लेकर एंकर का मजाक उड़ा दिया जिसके कारण वो बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। रहमान फिल्म '99 सॉन्ग्स' से डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं।

नई दिल्ली | हिंदी सिनेमा के दिग्गज संगीतकार ए.आर रहमान अब निर्देशन के क्षेत्र में भी कदम रख चुके हैं। इन दिनों ए आर रहमान अपनी अपकमिंग फिल्म '99 सॉन्ग्स' को लेकर चर्चाओं में हैं। वो अपनी फिल्म का प्रमोशन भी जमकर कर रहे हैं। जिसे लेकर वो एक ईवेंट में पहुंचे थे और उन्होंने हिंदी भाषा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद लोगों के निशाने पर आ गए हैं। ए आर रहमान के फैंस में भी उनके इस कारनामे के बाद गुस्सा देखने को मिला।

हिंदी भाषा पर टिप्पणी करना रहमान को पड़ा भारी

दरअसल ए आर रहमान ने इवेंट के दौरान एंकर के हिंदी बोलने पर तंज कस दिया और बुरी तरह से ट्रोल हो गए। ए आर रहमान की फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर इहान भट्ट नजर आने वाले हैं। स्टेज पर एंकर ए आर रहमान का स्वागत तमिल भाषा में करती है, वहीं इहान को स्टेज पर बुलाने के लिए हिंदी बोलती है। जो ए आर रहमान को थोड़ा खटकता है और वो एंकर को ट्रोल कर देते हैं। ए आर रहमान स्टेज से नीचे भी उतर जाते हैं और इसके बाद वो कहते हैं कि ऐसा उन्होंने सिर्फ मजाक में कहा है। ए आर रहमान ने भले ही अपनी सफाई में बता दिया कि वो मजाक कर रहे थे लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों का उनका ये अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया।

ये भी पढ़े- मलाइका और अर्जुन पहली बार टीवी पर साथ करेंगे काम, इस शो में दिखेगा लव बॉन्ड

a_r_rahman_photo.png

सोशल मीडिया पर लोगों ने रहमान को सुनाई खरी-खोटी

ए आर रहमान की हिंदी भाषा पर टिप्प्णी लोगों को नहीं भा रही हैं। सोशल मीडिया पर रहमान को यूजर्स खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये देखकर बहुत दुख हुआ कि ए आर रहमान की सोच इस तरह की है। एक कलाकार को इन सब बातों से ऊपर उठकर सोचना चाहिए। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- जो हिंदी का इतना अपमान करता है और उसे हम इतना सम्मान दें। तो हम भी हिंदी का अपमान ही कर रहे हैं। सोचा है कभी। लोग लगातार इस तरह के कमेंट कर रहमान के लिए अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

a_r_rahman_trolled.jpg

चेन्नई में हिंदी भाषा का हो चुका है विरोध

बता दें कि ए आर रहमान का ये इवेंट चेन्नई में हुआ था जहां के लोगों को हिंदी भाषा की कुछ खास समझ नहीं है। साथ ही वहां कई बार हिंदी भाषा का विरोध भी देखा जा चुका है। ऐसे में ए आर रहमान ने वहां हिंदी में स्वागत सुनकर एंकर को मजाक में ही ट्रोल कर दिया लेकिन लोगों को ये बिल्कुल रास नहीं आया। गौरतलब हो कि एआर रहमान की फिल्म '99 सॉन्ग्स' 16 अप्रैल को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने आ जाएगी। फिल्म म्यूजिकल स्टोरी पर आधारित होगी।