scriptआमिर खान का Ex वाइफ रीना दत्ता को लेकर खुलासा, बोले- उसने मुझे मारा, मुझे काटा | Aamir khan big revealed about ex wife reena dutta said she slapped me bite me | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर खान का Ex वाइफ रीना दत्ता को लेकर खुलासा, बोले- उसने मुझे मारा, मुझे काटा

Aamir Khan: आमिर खान ने बताया कि तलाक से पहले पत्नी रीना दत्ता ने उन्हें मारा था और उन्हें काटा भी था। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने किया है।

मुंबईApr 28, 2024 / 01:29 pm

Priyanka Dagar

आमिर खान ने पहली पत्नी रीना दत्ता को लेकर किया बड़ा खुलासा

आमिर खान ने पहली पत्नी रीना दत्ता को लेकर किया बड़ा खुलासा

Aamir Khan Reena Dutta: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने रीना दत्ता से तलाक से पहले का एक किस्सा शेयर किया है। आमिर खान ने बताया कि उनकी पत्नी ने अलग होने से पहले क्या किया था, ये सब सुनकर उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं।

आमिर खान को पत्नी रीना ने इस वजह से मारा था थप्पड़ (Aamir Khan Reena Dutta)

आमिर खान कपिल शर्मा के शो में आए थे। इस शो में एक्टर ने पत्नी रीना दत्ता को लेकर खुलासा करते हुए कहा, “जब मेरे बेटे जुनैद का जन्म होने वाला था तो रीना जी को लेबर पेन होने लगा था। हम हॉस्पिटल में थे और एक अच्छे पति होने के नाते मैंने रीना को सांस लेने के लिए एक एक्सरसाइज बताई। उन्हें जैसे ही दर्द तेज होता मैं उन्हें शांत करने की कोशिश करता, लेकिन इतने में ही उन्होंने थप्पड़ मार दिया और कहा बकवास बंद करो। रीना जी उस दिन बहुत दर्द में थीं। उन्होंने मेरा हाथ भी काट लिया था।”
यह भी पढ़ें
 

Sahil Khan Arrested: एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, महादेव बेटिंग ऐप पर मुंबई पुलिस का एक्शन

आमिर खान ने आगे बताया, “उस समय मुझे एहसास हुआ कि जब कोई इंसान दर्द में होता है तो उसे खुद नहीं पता होता वह क्या कर रहा है, लेबर पेन के समय महिलाओं को अजीब और अलग दर्द होता है। मैंने यह पूरी बात रीना जी से तब शेयर की जब वह जुनैद को लेकर घर आ गई थीं। तब वह काफी गुस्से में थीं।”

Home / Entertainment / Bollywood / आमिर खान का Ex वाइफ रीना दत्ता को लेकर खुलासा, बोले- उसने मुझे मारा, मुझे काटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो