scriptजब गर्लफ्रेंड ने छोड़ने पर आमिर खान ने मुंडवा लिया था सिर | Aamir Khan shaved his head when girlfriend left | Patrika News
बॉलीवुड

जब गर्लफ्रेंड ने छोड़ने पर आमिर खान ने मुंडवा लिया था सिर

आमिर खान इन दिनों अपनी रिलीज होने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आमिर खान की ये फिल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक होगी। इस फिल्म के लिए दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

May 31, 2022 / 10:53 am

Manisha Verma

जब गर्लफ्रेंड ने छोड़ने पर आमिर खान ने मुंडवा लिया सिर

Aamir Khan shaved his head when girlfriend left

सुपरस्टार आमिर खान को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। अपनी शानदार अभिनय से एक्टर ने लाखों लोगो को दिलों में एक अलग जगह बनाई हैं। आमिर खान ने एक बार स्वीकार किया था कि वह बहुत इंटेन्स लवर हैं। उन्होंने बताया था कि एक बार एक लड़की द्वारा रिजेक्ट किए जाने पर उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था। चलिए जानते हैं आमिर खान की लव स्टोरी के बारें में…
बता दे कि आमिर खान ने एक लड़की के प्यर में अपना सिर मुंडवा लिया था। उन्होंने बताया था कि एक बार एक लड़की द्वारा रिजेक्ट किए जाने पर उन्होने ऐली किया था। आमिर खान ने बताया था कि उस वक्त बहुत से लोगों को ये लगा था कि शायद उन्होंने ऐसा किसी फिल्म के लिए किया है। आमिर खान ने अपनी इस हरकत को बहुत ही अमैच्योर और बचकानी बताया था।
एक इंटरव्यू में सिमी ग्रेवाल के साथ बातचीत में आमिर खान ने जब अपने हेयर कट का किस्सा बताया तो उनके डायरेक्टर केतन मेहता भी हैरान रह गए थे। साथ ही आमिर खान ने यह भी कहा की बहुत से लोग को ऐसा लगता हैं कि मैंने फिल्म के लिए सिर मुंडवा लिया है। जबकि ऐसा नहीं था मैं एक लड़की से बहुत प्यार करता था। और मैं उसे खोने का गम बरदास नहीं कर पा रहा था। इसलिए मैने अपने सिर गंजा करवा लिया था।
आपको बता दे कि आमिर खान इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में लीड रोल प्ले किया है और ये फिल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक होगी। इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के प्रमोशन में आमिर खान अभी से लग गए हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब गर्लफ्रेंड ने छोड़ने पर आमिर खान ने मुंडवा लिया था सिर

ट्रेंडिंग वीडियो