scriptAbhishek Bachchan ने ऐश्वर्या के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, पर सुबह उठते ही हो गई बड़ी चूक | Abhishek Bachchan had fast for wife Aishwarya Rai | Patrika News

Abhishek Bachchan ने ऐश्वर्या के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, पर सुबह उठते ही हो गई बड़ी चूक

locationमुंबईPublished: Nov 06, 2020 09:23:29 pm

अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) ने अपनी नई फिल्म ‘लूडो’ ( Ludo Movie ) के प्रमोशन पर बताया कि उनके घर में करवा चौथ कैसे मनाया। अभिषेक ने बताया कि मेरे और ऐश्वर्या ( Aishawarya Rai ) के लिए पूरा दिन कामकाज के कारण व्यस्त था। रात में उन्होंने चांद का इंतजार किया और पूजा के बाद व्रत खोला।

Abhishek Bachchan ने ऐश्वर्या के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, पर सुबह उठते ही हो गई बड़ी चूक

Abhishek Bachchan ने ऐश्वर्या के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, पर सुबह उठते ही हो गई बड़ी चूक

मुंबई। करवा चौथ के पर्व पर महिलाओं ने अपने पतियों के लिए व्रत रखा और लम्बी उम्र की कामना की। कुछ पति ऐसे भी हैं जो पत्नियों के लिए यही व्रत रखते हैं। उन्हीं की तरह चांद देखने के बाद ही खाना खाते हैं। बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) ने भी पत्नी ऐश्वर्या रॉय ( Aishwarya Rai ) के लिए करवा चौथ ( Karwa Chauth ) का व्रत रखा। हालांकि सुबह ऐसी भूल कर बैठे कि दिनभर परेशान रहे।

विदेश बसने के बावजूद नहीं भूली भारतीय परम्परा, प्रियंका ने पति निक के लिए रखा करवा चौथ का व्रत

दोनों दिनभर रहे व्यस्त
अभिषेक बच्चन ने अपनी नई फिल्म ‘लूडो’ के प्रमोशन पर दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनके घर में करवा चौथ कैसे मनाया। कोईमोई से बातचीत में अभिषेक ने बताया कि मेरे और ऐश्वर्या के लिए पूरा दिन कामकाज के कारण व्यस्त था। शाम को घर की महिलाओं ने उनकी पूजा की। रात में उन्होंने चांद का इंतजार किया और पूजा के बाद व्रत खोला। बस ऐसा ही था, एक अच्छा पारिवारिक शांत मामला। अभिषेक ने भी ऐश्वर्या के लिए व्रत रखा था।

सरगी करना भूल गए
बातचीत में उनकी को-स्टार ईनायत वर्मा ने अभिषेक के करवा चौथ व्रत को लेकर रोचक जानकारी शेयर की। ईनायत ने बताया कि अभिषेक भैया ने मुझे बताया था कि उन्होंने व्रत रखा तो था और वो सरगी करना भूल गए थे सुबह उठके। तो उन्होंने कुछ भी नहीं खाया था। बता दें कि करवा चौथ के व्रत के दिन कुछ क्षेत्रों में सुबह उठकर सरगी खाने की परम्परा है। इसके बाद दिनभर कुछ नहीं खाया जाता है।

पूनम पांडे के गोवा में अश्लील फोटोशूट के बाद मिलिंद सोमन के बिना कपड़ों के दौड़ लगाने पर विवाद

अमिताभ भी रखते हैं व्रत
अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन भी पत्नी जया बच्चन के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं। ये खुलासा अमिताभ ने कई साल पहले किया था। उन्हीं से प्रेरणा लेते हुए देशभर में कई पुरुषों ने पत्नियों के लिए व्रत रखना शुरू कर दिया था। अमिताभ का कहना था कि जब पत्नी आपकी लम्बी उम्र के लिए दिनभर भूखी रहकर व्रत रख सकती है, तो पति ऐसी ही कामना के चलते व्रत क्यों नहीं रख सकता। लम्बी उम्र की जरूरत पुरुष को ही क्यों होती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो