scriptअभिषेक बच्चन ने किया शादी के 13 साल बाद पत्नी ऐश्वर्या की आदतों का खुलासा, कितना करती है पसंद | Abhishek Bachchan is going to celebrate his 43rd birthday today | Patrika News

अभिषेक बच्चन ने किया शादी के 13 साल बाद पत्नी ऐश्वर्या की आदतों का खुलासा, कितना करती है पसंद

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2020 10:54:06 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

Aishwarya Rai Bachchan और Abhishek Bachchan की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक हैं।
ऐश्वर्या की इस आदत को पसंद करते हैं अभिषेक

Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan

नई दिल्ली। बॉलीवुड में यूं तो Aishwarya Rai Bachchan और Abhishek Bachchan की जोड़ी हर किसी की पहली पसंद बनी हुई है। क्योंकि यह जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। हर बड़े समारोह में दोनों की साथ साथ एंट्री को देख हर कोई समझ जाता है कि इनके बीच का प्यार आज भी उतना ही है जितना कि शादी के 13 साल पहले था। दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। शादी के 13 साल बाद भी अभिषेक, ऐश्वर्या की एक आदत पर फिदा हैं।

ash_abhi.jpg

क्या आप जानते है कि शादी के इतने साल बीत जाने के बाद भी आखिर दोनों के बीच इतना प्यार क्यों हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अभिषे्क ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि एश्वर्या हमारे परिवार के प्रति काफी लगाव रखती है। सभी का केयर करने के साथ ही वो एक अच्छी मां होने की भूमिका भी निभा रही हैं। इसके साथ ही हम दोनों एक दूसरे को हमेशा सपोर्ट भी करते हैं।

abhishek_birthday2.jpg

पत्नी ऐश्वर्या की इस आदत को पसंद करते हैं अभिषेक…

अभिषेक बच्चन ने एक टी वी शो के दौरान ऐश्वर्या की कुछ आदतो का खुलासा भी किया था। बताया जाता है कि जब शो में पहुचने के बाद उनसे सवाल किया गया कि वो ऐश्वर्या की कौनसी आदत को काफी पसंद करते है तो अभिषेक ने कहा था, ‘मुझे ये चीज अच्छी लगती है कि ऐश्वर्या भी मुझे प्यार करती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो