scriptअमिताभ बच्चन के साथ अस्पताल में कैसे लड़ी कोरोना से जंग, अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा | Abhishek Bachchan opens up about Covid 19 fight with Amitabh Bachchan | Patrika News

अमिताभ बच्चन के साथ अस्पताल में कैसे लड़ी कोरोना से जंग, अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा

locationमुंबईPublished: Jun 01, 2021 08:34:44 pm

पिछले साल जुलाई में अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित होने की वजह से अस्पताल में भर्ती रहे। इस दौरान दोनों के बीच क्या बातचीत हुई और क्या अनुभव रहे, इस पर अब अभिषेक ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है।

amitabh_and_abhishek.png

मुंबई। कोरोना वायरस ने देश को पिछले डेढ़ साल से ज्यादा से बेहाल कर रखा है। पिछले साल जब ये वायरस सामने आया, तो बहुत सारे आम और खास लोग इसकी जद में आ गए थे। कई लोगों को अस्पताल में तो कईयों को होम क्वारंटीन होना पड़ा था। इसी दौरान अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोविड-19 संक्रमित हुए थे। पिछले साल जुलाई में दोनों पिता-पुत्र संक्रमित होने के चलते एकसाथ अस्तपाल में भर्ती हुए थे। हाल ही एक मोटिवेशनल स्पीकर से बातचीत में अभिषेक ने कोरोना से जंग लड़ने और अस्पताल में साथ समय बिताने के अनुभव के बारे में बात की।

‘मुझे चिंता, उन्हीं को लेकर थी’
मोटिवेशनल स्पीकर आनंद चुलानी से बातचीत में अभिषेक ने बताया कि उनका साथ अच्छा है। इसलिए उनके साथ जागना और 78 साल के पिता को देखना शानदार था। 78 वर्ष के होने और शरीर में कई दिक्कतों के बावजूद वे काफी सकारात्मक रहते थे। उनमें चुनौतियों को फेस करने की अद्भुत पॉवर है। हालांकि मुझे चिंता, उन्हीं को लेकर थी। 78 साल की आयु में किसी भी बीमारी की जकड़ में आना जोखिमपूर्ण होता है, क्योंकि यह आयुवर्ग बहुत संवेदनशीन होता है।

यह भी पढ़ें

सगाई के चार महीने बाद टूट गया था अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर का रिश्ता

https://twitter.com/SrBachchan/status/1289889025474535425?ref_src=twsrc%5Etfw

अमिताभ अच्छे रूम पार्टनर
पिता अमिताभ से इस दौरान बातचीत को लेकर अभिषेक ने कहा कि वे अच्छे रूम पार्टनर हैं। उन्होंने कहा,’ पापा मेरे अच्छे फ्रेंड भी हैं। उनसे बात करना अच्छा लगता था। हम आपस में हंसी-मजाक करते रहते थे। इस मामले में पापा अच्छे रूम पार्टनर साबित हुए। हमारे कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण एक जैसे ही थे। बात करने के अलावा कोरोना मरीज के पास ज्यादा कुछ होता नहीं है। केवल इंतजार ही करना होता है।

यह भी पढ़ें

जब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के रिश्ते का किया था खुलासा


गौरतलब है कि अमिताभ और अभिषेक के अलावा ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना संक्रमित हो गईं थीं। हालांकि ऐश्वर्या और आराध्या को अस्पताल से जल्दी छुट्टी मिल गई थी। अभिषेक और अमिताभ को लम्बे समय तक अस्पताल में रहना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो