scriptAbhishek Bachchan reaction on Aaradhya Bachchan hugged Ranbir Kapoor | जब आराध्या ने रणबीर कपूर को पापा समझकर लगा लिया था गले, ऐसा था अभिषेक बच्चन का रिएक्शन | Patrika News

जब आराध्या ने रणबीर कपूर को पापा समझकर लगा लिया था गले, ऐसा था अभिषेक बच्चन का रिएक्शन

जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक सीन को लेकर काफी बवाल मचा था। वहीं, इससे इतर सेट पर आराध्या ने गलती से रणबीर कपूर को अपना पिता समझ लिया था और उन्हें गले लगा लिया था। अराध्या बच्चन की इस बात पर अभिषेक बच्चन ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया था।

Updated: December 19, 2021 03:07:12 pm

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हॉट अंदाज में फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रोमांस करती नजर आई थीं। फिल्म में दोनों की परफॉर्मेंस तो लाजवाब थी, लेकिन दोनों के रोमांटिक सीन को लेकर काफी बवाल भी मचा था। ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि बच्चन परिवार की बहु होकर ऐश रणबीर के साथ इतने हॉट सीन दिए थे। वहीं, इससे इतर एक बार ऐश फिल्म के सेट पर अराध्या बच्चन (Aaradhaya Bachchan) को लेकर पहुंची थीं। यहां आराध्या ने गलती से रणबीर कपूर को अपना पिता समझ लिया था और उन्हें गले लगा लिया था। अराध्या बच्चन (Abhishek Bahchan) की इस बात पर अभिषेक बच्चन ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया था।
Abhishek Bachchan reaction on Aaradhya Bachchan hugged Ranbir Kapoor
Aaradhya with mother Aishwarya Rai Bachchan
ऐश्वर्या राय ने किया था खुलासा
अराध्या बच्चन से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या राय ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में किया था। ऐश्वर्या राय ने इस बारे में बताया था कि एक दिन हम शूटिंग कर रहे थे और उस दिन अराध्या भी मेरे साथ थी। यूं तो वो पहले से ही रणबीर को जानती थी, लेकिन उस दिन अराध्या ने रणबीर की तरफ देखकर प्यारी सी मुस्कान दी और दौड़कर उनके पास चली गई।
ऐश्वर्या राय ने बताया था कि उस दिन रणबीर ने बिल्कुल अभिषेक की तरह ही कपड़े पहने थे। ऐसे में अराध्या ने भागकर रणबीर को गले लगा लिया। वहीं, जब मैंने अराध्या से सवाल किया कि क्या तुमने उन्हें पापा समझ लिया था तो उसने कहा हां। ऐश्वर्या ने बताया था कि उस दिन के बाद से ही जब भी आराध्या रणबीर कपूर के आसपास रहती है तो वो थोड़ा शर्मा जाती है। वहीं, अराध्या की उस बात को लेकर अभिषेक रणबीर कपूर की टांग खींचते हैं और कहते हैं कि ‘अच्छा तो ये क्रश है।
यह भी पढ़ें

इस मामले में आज भी ऋतिक रोशन से पीछे हैं शाहरुख-सलमान और आमिर, आज तक नहीं तोड़ पाए हैं रिकॉर्ड



करियर के लिए ऐतिहासिक लम्हा
बता दें कि रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय संग काम करने को लेकर कहा था कि कौन एक्टर होगा, जो उनके साथ रोमांस करना नहीं चाहता होगा? ये मेरे करियर के लिए एक ऐतिहासिक लम्हा था, जब करण जौहर ने बताया कि वो फिल्म में ऐश्वर्या राय को भी ले रहे हैं। उस समय मुझे लगा था कि वो मेरे साथ काम करने से मना कर देंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

BJP National Executive Office Bearers Meeting: कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम ने PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाShivling In Gyanvapi: असदुद्दीन ओवैसी का अजीबोगरीब दावा, ज्ञानवापी में शिवलिंग नहीं, फव्वारा मिला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.