टाइगर संग फाइट सीन की खबर सुन उड़ गए थे Amitabh Bachchan के होश, कहा- 'कभी नहीं भूल सकता वो पल'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 03 Nov 2020, 09:31 AM IST
टाइगर संग फाइट सीन की खबर सुन उड़ गए थे Amitabh Bachchan के होश, कहा- 'कभी नहीं भूल सकता वो पल'
Actor Amitabh Bachchan Shared His Memory With His Fans

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी फिल्म 'खून पसीना' ( Khoon Pasina ) की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने टाइगर फाइट का एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया है। जिसे सुन उनके फैंस दंग हैं।

 

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) की आवाज़ और अभिनय का जादू आज भी कायम है। आज भी बड़े पर्दे और छोटे पर्दे पर उनकी मौजूदगी दर्शकों को खूब पसंद आती है। बिग बी अपने फैंस संग अपने पुराने लम्हों को शेयर कर उन्हें खुद से जोड़े रखते हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने गुजरे जमाने की एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने एक मजेदार किस्सा भी सुनाया है।

यह भी पढ़ें- नसीरुद्दीन शाह के बेटे Vivaan Shah को हुआ कोरोना, 'अ सूटेबल बॉय' के प्रमोशन के दौरान दिखे लक्षण

Actor Amitabh Bachchan Shared His Memory With His Fans

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन 1977 में रिलीज़ हुई 'खून पसीना' ( Khoon Pasina ) की शूटिंग के दौरान ली गई एक तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में वह एक हाथ में जैकेट लिए नज़र आ रहे हैं। इस जैकेट पर टाइगर जैसा प्रिंट है और अमिताभ फुल गुस्से में नज़र आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा है कि-

यह भी पढ़ें- B'day Special: संपादक को धमकाने के लिए Shahrukh Khan को जाना पड़ा था जेल, गंदे और छोटे कमरे का बिताई रात!

Amitabh Bachchan

"जब कॉस्ट्यूम डिपोर्टमेंट ने उन्हें फिल्म खून पसीना के लिए यह जैकेट उन्हें दी था, तब वह यह बात बिल्कुल नहीं जानते थे कि उन्हें सच में एक असली के टाइगर से लड़ना होगा। यह बात कोई सोच भी नहीं सकता है कि टाइगर कितना खतरनाक और ताकतवर होता है। बिग बी बताते हैं कि यह पल उनकी जिंदगी का एक ऐसा पल था। जिसे वह कभी नहीं भुला सकते हैं।"

फिल्म 'खून पसीना' में अमिताभ बच्चन के अलावा दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना ( Vinod Khanna ), रेखा ( Rekha ), निरूपा राय ( Nirupa Roy ), कादर खान ( Kadar Khan ), और अरुणा ईरानी ( Aruna Irani ) भी मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। फिल्म ने सिनेमाघरों में भी जबरदस्त भी धमाल मचाया था। यही नहीं फिल्म इतनी प्रसिद्ध हुई कि इसका तेलूगू और तमिल रिमेक भी बनाया गया। जिसका नाम 'टाइगर' ( Tiger ) रखा गया। इस फिल्म के निर्देशक कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार राजेश खन्ना ( Rajesh khanna ) ही थे। यह फिल्म उनके ही निर्देशन में बनी थी।