scriptबॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र को है आखिर किस बात का डर, क्यो 60 के ही रहना चाहते हैं बॉबी के पिताजी | actor Dharmendra reveal his bigest fear | Patrika News

बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र को है आखिर किस बात का डर, क्यो 60 के ही रहना चाहते हैं बॉबी के पिताजी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 08, 2021 07:12:05 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

आज भी अपने नए अंदाज से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहने वाले धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सबसे बड़ी चिंता जाहिर की है। जानिए क्या है धर्मेंद्र की सबसे बड़ी चिंता और किस बात का लगता है डर…

dharmendra.jpg
बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र आज भी लोगों दिलों में राज करते हैं। उनके किरदार सभी को मुंहजुबानी याद हैं। धर्मेंद्र आज भी फिल्मों में अभिनय करते हुए नजर आ ही जाते हैं। अपने दोनों बेटों के साथ उनकी शानदार फिल्म यमला पगला दिवाना में धर्मेंद्र ने लोगों को अपनी एक्टिग से एक बार फिर दिवाना बनाया था। धर्मेन्द्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। वहीं के साथ भी खूब इंट्रैक्ट करते हैं। धर्मेन्द्र पिछले 60 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाए हुए हैं। आठ दिसंबर यानी आज धर्मेंद्र 85 साल के हो गए हैं। लेकिन एक मज़ें की बात तो ये है कि उन्हें अपनी बढ़ती उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि “मैं जब 60 साल का हुआ तो मैंने अपनी उम्र की गिनती करना बंद कर दिया। आपको अपने उत्साह को जिंदा रखना होता है। जिंदगी जो भी मुझे देती है उसके प्रति मेरा देखने का नज़रिया बच्चों जैसा है।”
धर्मेंद्र जल्द ही फिल्म अपने 2 में काम करने जा रहे हैं।उन्होंने कहा, “मैं शूटिंग से नहीं डरता हूं। हमें जरूरी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। हमें बहादुर बनना होगा न कि बेवकूफ। देओल्स पारिवारिक मनोरंजन के लिए जाने जाते हैं और मैं पक्का हूं कि अगली दीवाली को यह लोगों को खूब हंसाएगी। मैं हमेशा सोचता रहता हूं कि एक्टर के तौर पर मुझे आगे क्या करना है। कैमरा मुझसे प्यार करती है और मैं उसके सामने एक अलग इंसान बन जाता हूँ। मैंने एक्टर बनने की सोची थी और अपने फैंस के कारण मैं वो बन गया। मेरी सबसे बड़ी चिंता यही रहती है कि कहीं मेरे फैंस मुझसे प्यार करना ना बंद कर दें। इसलिये मैं अपने आप को जमीन से जुड़ा हुआ रखता हूं और आज भी मैं खुद को इंडस्ट्री में एक न्यूकमर ही समझता हूं। मैं खुद से कहता हूं कि मुझे अलग-अलग किरदारों के साथ एक्सपेर‍मेंट करने की जरूरत है।”
यह भी पढ़ें

एक्टिंग के साथ रितेश देशमुख करेंगे अब ये भी काम, अपने फैंस से कर डाली ये Request

आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से लव मैरिज की थी। धमेंद्र ने पहली पत्नी प्रकाश कौर से शादी के बाद हेमा से दूसरी शादी की थी। इन दोनों की लव स्‍टोरी फिल्‍मी कहानी जैसी है। धमेंद्र ने अपनी पहली पत्‍नी को अभी तक तलाक नहीं दिया है। धमेंद्र की पहली पत्‍नी प्रकाश कौर से 1954 में 19 साल की उम्र में अरेंज मैरिज की थी। कपल के चार बच्चे अजय सिंह (सनी), विजय सिंह (बॉबी), विजेता और अजेता देओल हुए। वहीं हेमामालिनी से धमेंद्र ने 1980 से शादी की थी। दोनों ने शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म अपनाया था। धर्मेन्द्र का पहले से ही शादीशुदा थे इसलिए वो दूसरी शादी नहीं कर सकते थे। धमेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर से तलाक लिए बगैर ही हेमा से शादी की थी। आज दोनों की दो बेटियां हैं।
आपको बता दें धर्मेंद्र जल्द ही इंडियास बेस्ट डांसर के मंच पर आशा परेख के साथ नजर आने वाले हैं। इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें

अपनी मौत के बारे में पहले से जानते थे इरफान खान? नशरुद्दीन शाह ने किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो