scriptritesh deshmukh started direction in first film ved, see tweet | एक्टिंग के साथ रितेश देशमुख करेंगे अब ये भी काम, अपने फैंस से कर डाली ये Request | Patrika News

एक्टिंग के साथ रितेश देशमुख करेंगे अब ये भी काम, अपने फैंस से कर डाली ये Request

रोमांस से लेकर कॉमेडी औऱ फिर विलेन के रोल में अपना दम दिखाने वाले रितेश देशमुख कई सफल फिल्मों का हिस्सा हैं। इंडस्ट्री में वो स्वीट और सॉल्टी करैक्टर करते नजर आए हैं।

नई दिल्ली

Published: December 08, 2021 06:00:56 pm

बतौर एक्टर रितेश देशमुख ने बेशक इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए हैं। इसमें कोई शक नहीं की आज वो एक सफल अभिनेता है। बॉलीवुड ही नहीं उन्होंने टॉलीवुड में भी अपना छाप छोड़ी है। एक्टिंग में झंडे गाड़ने के बाद अब रितेश देशमुख निर्देशन में अपनी पहचान बनाने के लिए उतरे हैं।
ritesh.jpg
हालांकि वो पहले ऐसे एक्टर नहीं हैं जिन्होंने इस तरह का काम किया है। इंडस्ट्री में ऐसे तमाम एक्टर औऱ एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने ये काम किया है और इतना ही नहीं वो काफी सफल निर्देशन भी कर रहे हैं। बता दें कि रितेश से पहले सनी देओल, अजय देवगन, आमिर खान, कोंकणा सेन शर्मा, श्रेयस तलपड़े जैसे एक्टर्स निर्देशन में हाथ आजमा चुके हैं।
यह भी पढ़ेंः विक्की कौशल और कैटरीना की शादी पर आया कंगना का ये स्पेशल पोस्ट, दिया तगड़ा मैसेज

20 सालों तक अपनी एक्टिंग स्किल से सबको हसाने और रुलाने वाले रितेश ने अब निर्देशक के तौर पर भी काम करने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी खुद रितेश देशमुख ने दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है-
20 सालों तक कैमरे के सामने रहने के बाद पहली बार इसके पीछे जा रहा हूं। अपनी पहली फिल्म का निर्देशन करने से पहले विनम्रता के साथ आप सबकी शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांग रहा हूं। दीवानगी से भरी इस यात्रा में हमसफर बनिए। वेड अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 12 अगस्त को रिलीज होगी।
यह एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है, जिसका संगीत सैराट फेम अजय-अतुल देंगे। बता दें फिल्म में जिया शंकर, जेनिलिया देशमुख और खुद रितेश लीड रोल्स निभा रहे हैं। जेनिलिया देशमुख रितेश देशमुख की पत्नी हैं। दोनों ने अपने करियर की शुरूआत एक ही फिल्म से की थी। लॉन्ग टर्म रिलेशन के बाद दोनों ने बड़े धूमधाम से शादी कर ली थी औऱ आज दोनों के दो बेटे हैं।
यह भी पढ़ेंः धर्मेंद्र की पहली कमाई सुनकर चौंक जाएंगे आप, आज मुम्बई में है 500 करोड़ से ज्यादा की प्रापर्टी

रितेश की इस पोस्ट के बाद से बड़े-बड़े स्टार्स से लेकर उनके फैंस तक उनको बधाई दे रहे हैं। बता दें कि रितेश की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उन्होंने बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश नेटफ्लिक्स की फिल्म प्लान ए प्लान बी में जल्द ही नजर आने वाले हैं। रितेश फिलहाल संजय गुप्ता की फिल्म विस्फोट की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें फरदीन खान उनके साथ हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाईकोरोना वायरस का नहीं टला है खतरा, डेल्टा-ओमिक्रॉन के बाद अब दो नए सब वैरिएंट की दस्तक से बढ़ी चिंता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.