scriptविक्की कौशल और कैटरीना की शादी पर आया कंगना का ये स्पेशल पोस्ट, दिया तगड़ा मैसेज | kangana ranaut post story about katrina kaif and vicky kaushal | Patrika News
बॉलीवुड

विक्की कौशल और कैटरीना की शादी पर आया कंगना का ये स्पेशल पोस्ट, दिया तगड़ा मैसेज

बता दें कि इससे पहले कंगना सुशांत सिंह राजपूत, ड्रग एडिक्शन, नेपोटिजम, किसान आंदोलन जैसे बेहद सेंसटिव टॉपिक्स पर बात कर चुकी हैं। लाख विरोध के बाद भी उन्होंने कभी अपनी बात से पीछे हटने के बारे में नहीं सोचा है।

नई दिल्लीDec 08, 2021 / 02:51 pm

Shivani Awasthi

kangana_ranaut_3_kids_policy.png

kangana ranaut

कंगना रनौत इंडस्ट्री की वो शख्सियत हैं जिन्होंने लगभग हर मुद्दे पर अपनी बात रखी है। बात चाहे इंडस्ट्री से जुड़ी हो या नहीं, उन्होंने हर मुद्दे पर अपनी बात रखने की ठानी है। यहीं नहीं कंगना जो बात कहती हैं उस पर कायम भी रहती हैं, इसीलिए इंडस्ट्री में उन्हें पंगा लेने वाली अभिनेत्री कहा जाता है।

इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर एक खास मुद्दे पर अपना पक्ष रखा है। हालांकि उन्होंने हमेशा की तरह इस बार किसी भी शख्स का नाम नहीं लिया है। दरअसल मौका है कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का। इस दौरान इंडस्ट्री में अगर किसी की चर्चा है तो वो बस इस कपल की है। अब इसमें कंगना ने भी दिलचस्पी दिखाई है।
यह भी पढ़ेंः जब विक्की कौशल की एक्स ने जवाब देने से कर दिया था मना, रिपोर्टर से कहा…

बता दें कि कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मैसेज लिखा है। इस मैसेज में किसी का नाम नहीं है, लेकिन ये साफ जाहिर हो रहा है कि ये मैसेज कैट और विक्की को लेकर है। दरअसल इस मैसेज में कंगना ने समाज को एक आईना दिखाया है। उनके इस पोस्ट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि –
बड़े होते हुए हमने कई कहानियां सुनी हैं जिनमें अमीर पुरुष काफी छोटी लड़कियों से शादी करते थे। महिलाओं का अपने पति से ज्यादा सफल होना बड़ी दिक्कत के तौर पर देखा जाता था। छोटे लड़के से शादी करना तो भूल ही जाइए, एक खास उम्र के बाद महिलाओं के लिए शादी करना असंभव हो जाता था। देखकर अच्छा लगता है कि अमीर और सक्सेसफुल महिलाएं, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की लीडिंग लेडीज इन सेक्सिट नॉर्म्स को तोड़ रही हैं। ऐसे महिला और पुरुष तारीफ के काबिल हैं जो जेंडर स्टीरियोटाइप को फिर से परिभाषित कर रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः Topless फोटोशूट से लेकर माफिया से इश्क तक, Controversy Queen है ये Bollywood Actress

अपने पूरे पोस्ट में उन्होंने कहीं पर भी विकी और कैटरीना का नाम नहीं लिखा लेकिन पता चल रहा है कि उनका इशारा इसी जोड़ी की तरफ है। बता दें कि कटरीना विकी कोशल से 5 साल बड़ी हैं। कैटरीना कैफ 38 साल की हैं जबकि विक्की कौशल 33 साल के हैं। कंगना रनौत ने इसे लेकर अपना पक्ष रखा है और इसे एक अच्छा कदम भी बताया है। इससे पहले भी ऐसे कई मौके आए हैं जब उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी है।
kangana_ranaut_post.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / विक्की कौशल और कैटरीना की शादी पर आया कंगना का ये स्पेशल पोस्ट, दिया तगड़ा मैसेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो