नसीरुद्दीन शाह का इंटरव्यू बना चर्चा का विषय, कहा-कभी काम करने लायक नहीं रहा तो कर लूंगा आत्महत्या

By: Shweta Dhobhal
| Published: 23 Apr 2020, 08:52 AM IST
नसीरुद्दीन शाह का इंटरव्यू बना चर्चा का विषय, कहा-कभी काम करने लायक नहीं रहा तो कर लूंगा आत्महत्या
नसीरुद्दीन शाह ने इंटरव्यू में कही बड़ी बातें

  • सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आया एक्टर नसीरुद्दीन शाह ( Naseeruddin Shah ) का इंटरव्यू
  • कहा अगले दिन काम करने में हुआ असमर्थ तो कर लूंगा आत्महत्या

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ( Naseeruddin Shah ) दिग्गज कलाकारों की श्रेणी में आते हैं। उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। आज भी नसीरूद्दीन कई चैलेंजिंग रोल करते हुए बड़े पर्दे पर दिखाई देते हैं। अपने काम को लेकर वो काफ़ी फ़ोकस भी हैं।

naseer.jpg

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन ने एक ऐसी बात कह डाली जिसने सबका दिल जीत लिया है। दरअसल, उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा है कि, एक कलाकार होने के नाते मैं बहुत कुछ करना चाहता हूँ मैं अपनी ऑडियंस को और बहुत सारे अलग-अलग अंदाज़ दिखाना चाहता हूँ। मैं अपनी एक्टिंग को लेकर बहुत ही ज़्यादा जुनूनी हूं। उन्होंने यह भी कहा कि कभी अगर अगली सुबह मैं काम करने के लिए उठूं और मेरा शरीर काम करने के लिए बिलकुल तैयार नहीं हुआ तो शायद मैं आत्महत्या कर लूंगा क्योंकि उनका मानना है कि उनकी ज़िंदगी में एक्टिंग के अलावा और कुछ नहीं है।

नसीरूद्दीन ने इंटरव्यू में इस्लाम को अच्छा धर्म बताते हुए ये भी कहा कि 'अगर फिल्म खुदा के लिए अगर तालिबान को ग्लोरिफाई करती तो मैं कभी इस फिल्म के लिए हां नहीं करता एक मुस्लिम परिवार होने के नाते, मेरा मानना है कि इस्लाम बहुत एक अच्छा धर्म है।’ एक्टर ओमपुरी (Om Puri ) को भी याद करते हुए उन्होंने कहा कि 'जब मैं नए एक्टर्स से बात करता हूं तो मैं ओम पुरी, गिरीश कनार्ड, श्याम बेनेगल जैसे लोगों की मिसाल देता हूं। जवानी के समय में यही लोग मेरे आइडल हुआ करते थे। जब कोई स्ट्रगल कर रहा होता है तो उन्हें प्रोत्साहन की जरूरत होती है।’