'Kaagaz' की शूटिंग के दौरान Pankaj Tripathi हुए भावुक, खेत में ट्रैक्टरों को देख यादें हुईं ताज़ा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 05 Jan 2021, 05:08 PM IST
'Kaagaz' की शूटिंग के दौरान Pankaj Tripathi हुए भावुक, खेत में ट्रैक्टरों को देख यादें हुईं ताज़ा
Actor Pakanj Tripathi Became Emotional During The Shooting Of Kaagaz

  • फिल्म 'कागज़' ( Kaagaz ) की शूटिंग के दौरान एक्टर पंकज त्रिपाठी ( Pankaj Tripathi ) को आई गांव की याद
  • फ्रेश सब्जियां लेकर अभिनेता ने खुद बनाया खाना
  • 7 जनवरी 2021 को रिलीज़ होगी फिल्म

नई दिल्ली। ज़ी5 द्वारा हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'कागज़' ( Kaagaz Trailer ) का ट्रेलर जारी किया गया है, जो एक सच्ची कहानी से प्रेरित है और मुख्य भूमिका में पंकज त्रिपाठी ( Pankaj Tripathi ) हैं। फिल्म में एक ऐसे शख्स का सफर दिखाया गया है, जिसकी मौत का झूठा ढोंग रचा जाता है और उसकी संपत्ति हड़पने के लिए उसके रिश्तेदारों द्वारा झूठे दस्तावेज बनवाए जाते है। कहानी में यह बताया गया है कि कैसे पंकज उर्फ लाल सिंह ( Laal Singh ) सरकार और अधिकारियों को यह साबित करने की कोशिश करता है कि वह हकीकत में जीवित है।

यह भी पढ़ें- कई बड़े विवादों में फंस चुकी हैं Deepika Padukone, नाक काटने तक की मिल चुकी है धमकी

Pankaj Tripathi

एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की शूटिंग और सेट की बात करते हुए अभिनेता पंकज ने बताया कि, “यह एक अच्छा अनुभव था। वह सीतापुर, बिस्वा कंदूनी के पास शूटिंग कर रहे थे। वह रोजाना 60 से 70 किलोमीटर का सफ़र करते थे।" वह आगे कहते हैं, "रास्ते में, मुझे बहुत प्रसन्नता का अनुभव हुआ करता था क्योंकि मुझे ऐसा लगता था कि जैसे मैं अपने गाँव जा रहा हूँ। मैंने कुछ फॉर्म-फ्रेश सब्जियाँ भी खरीदीं और अपने लिए खाना भी तैयार किया। यही नहीं, खेत में ट्रैक्टरों को देखने के बाद, बीते दिनों की यादें ताज़ा हो गई।"

यह भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधे 'Kuch Kuch Hota Hai' के परजान दस्तूर, पारसी रिवाज में की गर्लफ्रेंड से शादी

Pankaj Tripathi

'कागज़' एक प्रमुख अभिनेता के रूप में पंकज त्रिपाठी की पहली फिल्म है। सलमान खान प्रोडक्शंस ( Salman Khan Production ) द्वारा निर्मित और सतीश कौशिक ( Satish Kaushik ) द्वारा निर्देशित है, जो फिल्म में अभिनय भी कर रहे हैं। आपको बता दें 'कागज़’ 7 जनवरी 2021 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Salman Khan