script एक्ट्रेस पायल घोष का बड़ा दावा- अनुराग ने किया 'रेप', इरफान पठान मेरा इकलौता प्यार, गौतम गंभीर करते थे कई मिस्ड कॉल | actor-payal-ghosh-shocking-claims-anurag-kashyap-of-rape-gautam-gambhi | Patrika News

एक्ट्रेस पायल घोष का बड़ा दावा- अनुराग ने किया 'रेप', इरफान पठान मेरा इकलौता प्यार, गौतम गंभीर करते थे कई मिस्ड कॉल

locationमुंबईPublished: Dec 01, 2023 07:00:15 pm

Submitted by:

Krishna Pandey

Actor Payal Ghosh claims Irfan Pathan her ex: अभिनेत्री पायल घोष ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कई चौंकाने वाले दावे किए हैं। उन्होंने इरफान पठान को डेट करने की बात की है। इसके साथ ही पायल घोष ने पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को लेकर एक्स पर लिखा है कि वो मिस्ड कॉल मारा करते थे।

payal_ghosh_with_irfan_pathan.jpg
2020 में पायल ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न के बारे में बात की थी।
'प्रायणम' और 'ऊसारवेली' में अपने काम के लिए मशहूर एक्ट्रेस पायल घोष ने चौंकाने वाले दावे किए हैं। उन्होंने कहा कि सांसद गौतम गंभीर उन्हें लगातार फोन करते थे और पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ही वह इकलौते व्यक्ति हैं, जिनसे वह प्यार करती थी।
पायल ने एक्स पर पोस्ट्स की एक सीरीज में लिखी, "गौतम गंभीर मुझे लगातार मिस कॉल देते थे और ये बात इरफान पठान बहुत अच्छी तरह से जानते थे। वो मेरी हर कॉल चेक करते थे। उन्होंने ये बात युसूफ भाई, हार्दिक - कुणाल पांड्या को भी बताई थी, जब मैं इरफान से मिलने पुणे गई थी, वहा उस वक्त बड़ौदा का घरेलू मैच चल रहा था।''
एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, ''मेरे पीछे गौतम गंभीर और अक्षय कुमार सब पड़े हुए थे, लेकिन मैं प्यार सिर्फ इरफान पठान से करती थी। मुझे उसके अलावा कोई और दिखता नहीं था और मैं इरफान को सबके बारे में बोलती भी थी, सबके मिस कॉल दिखाती थी, मैंने बस इरफान पठान से ही प्यार किया और किसी से भी नहीं।''
पायल ने आगे लिखा, "हमारा ब्रेकअप होने के बाद... मैं बीमार पड़ गई... मैं सालों तक काम नहीं कर पाई... लेकिन, वह इकलौता लड़का था, जिससे मैंने प्यार किया था... उसके बाद मैंने कभी किसी से प्यार नहीं किया।"
उन्होंने कहा, "अरे इरफान कब तक मुंह पर दही जमाके रखोगे... कभी तो मेरे काम आओ।"

पायल ने लिखा, "इरफान मेरा बॉयफ्रेंड था.. हम 2011 से डेट कर रहे थे और इसने शादी 2016 में किया...।"
यह भी पढ़ें

सुपरस्टार 54 साल की हीरोइन का दावा- उम्र बढ़ने के साथ महिलाएं और भी हो जाती हैं खूबसूरत, ये रहा सबूत

2020 में पायल ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न के बारे में बात की थी। उन्होंने दावा किया था कि अनुराग ने 2014 में उनके सामने कपड़े उतारे थे और छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। हालांकि, कश्यप ने पायल द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के सभी आरोपों को खारिज कर दिया।
उन्होंने एक बार फिर कश्यप के खिलाफ कहा: ***** लेकिन, एक बात और भी है, अनुराग कश्यप ने मेरा रेप रिया था। लेकिन, अक्षय कुमार ने कभी भी मेरे साथ कोई बदतमीजी नहीं की, इतना बड़ा स्टार है वो, मैं हमेशा उसकी रिस्पेक्ट करती रहूंगी। अनुराग कश्यप तो अक्षय के पैर की जूती भी नहीं है।"

ट्रेंडिंग वीडियो