scriptPrakash Raj मजदूरों को घर पहुंचाने में कर रहे हैं मदद, बोले- चाहे भीख मांगू या उधार, सहायता जारी रखूंगा | Actor Prakash Raj helps migrant workers says i will beg or borrow | Patrika News

Prakash Raj मजदूरों को घर पहुंचाने में कर रहे हैं मदद, बोले- चाहे भीख मांगू या उधार, सहायता जारी रखूंगा

locationनई दिल्लीPublished: May 16, 2020 01:06:22 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

जब से लॉकडाउन हुआ है तभी से Prakash Raj लगातार जरूरतमंदों की मदद के लिए आ रहे हैं। एक वक्त ऐसा भी आया था, जब उन्होंने ट्वीट कर बताया कि उनकी फाइनेंसली हालात ठीक नहीं है। लेकिन वह मदद करते रहेंगे।

prakash_raj.jpg

Prakash Raj Helps Migrant Workers

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप जारी है। इससे संक्रमित मरीजों की संख्या आए दिन बढ़ती जा रही है। जिसके चलते सरकार लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू कर सकती है। लेकिन लॉकडाउन के कारण गरीब और मजदूर वर्ग बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। लॉकडाउन के बाद से ही प्रवासी मजदूरों (Migrants Workers) का पलायन जारी है। ये मजदूर पैदल ही कई किलोमीटर घर पहुंच रहे हैं। ऐसे में इनकी मदद के लिए बॉलीवुड से पहले एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) आगे आए थे और अब एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) भी प्रवासी मजदूरों के लिए रास्ते में खाना मुहैया कराने का काम कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/MigrantsOnTheRoad?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, हाल ही में एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj Tweet) ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में प्रवासी मजदूरों की तस्वीरें है, जो पैदल ही घर के लिए निकल पड़े हैं। तस्वीरों के साथ प्रकाश राज ने लिखा है, ‘#MigrantsOnTheRoad मैं भीख मांगूगा और उधार लूंगा लेकिन अपने सह-नागरिकों की सहायता जारी रखूंगा। वह मुझे इसके बदले कुछ दे तो नहीं पाएंगे लेकिन जब वह अपने घर पहुंच जाएंगे तो कहेंगे कि रास्ते में हम एक ऐसे शख्स से मिले जिसने हमें उम्मीद दी और घर की पहुंचने की ताकत भी।’ प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई यूजर्स ने लिखा कि वह बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/MigrantsOnTheRoad?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले भी प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘मेरे सह-नागरिक सड़कों पर चल रहे हैं। खाना बना रहे हैं औऱ करीब 500 लोंगों को खिला रहे हैं, रोज मेरे फॉर्म से लाकर, ये सब प्रकाश राज फाउंडेशन की पहल है। प्रवासियों को ऐसे मजबूर न होनें दें उनकी मदद के लिए कोई न कोई रास्ता निकालें और मानवता को सेलिब्रेट करें।’ आपको बता दें कि जब से लॉकडाउन हुआ है तभी से प्रकाश राज लगातार जरूरतमंदों की मदद के लिए आ रहे हैं। एक वक्त ऐसा भी आया था, जब उन्होंने ट्वीट कर बताया कि उनकी फाइनेंसली हालात ठीक नहीं है, लेकिन वह जरूरतमंदों की मदद करते रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो