script Ranbir Kapoor हुए 'ब्रह्मास्त्र 2' से बाहर? रणवीर सिंह की एंट्री, निभा सकते हैं यह अहम किरदार! | Actor Ranbir Kapoor replace ranbir singh Brahmastra 2 rumors ranbir si | Patrika News

Ranbir Kapoor हुए 'ब्रह्मास्त्र 2' से बाहर? रणवीर सिंह की एंट्री, निभा सकते हैं यह अहम किरदार!

locationमुंबईPublished: Dec 09, 2023 09:15:55 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

Ranbir Kapoor: 'ब्रह्मास्त्र 2' में रणवीर सिंह अहम भूमिका में हो सकते हैं। क्या सच में रणबीर कपूर को उन्होंने रिप्लेस कर दिया है। आईये जानते हैं। इसमें कितनी सच्चाई है।

ranbir_kapoor_movie_brahmastra_2.jpg
रणबीर कपूर की जगह रणवीर सिंह निभाएंगे 'ब्रह्मास्त्र 2' में अहम किरदार
Ranveer Singh In Brahmastra 2: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) इन दिनों महाकाय कमाई कर रही है। 2023 जहां उनके लिए एक शानदार रहा। वहीं, 2022 में भी रणबीर कपूर ऐसे ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान ले आए थे। हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 की। इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। पहले पार्ट को देखकर ही इसके दूसरे पार्ट के आने की खबरें आने लगी थीं। अब जब 'ब्रह्मास्त्र 2' आने वाली है तो सामने आ रहा है कि इसमें रणवीर सिंह नजर आएंगे। जो एक अहम किरदार निभाएंगे। तो आईये जानते हैं क्या रणबीर कपूर रिप्लेस हो गए हैं?
‘ब्रह्मास्त्र 2’ में नजर आएंगे ये एक्टर (Animal Actor Ranbir Kapoor)
बता दें, जैसे ही ब्रह्मास्त्र 2 की चर्चा हो रही है तो ऐसे में इसमें कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं, जो फिल्म में नजर आ सकते हैं। इसमें एक नाम रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का भी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर की ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में रणवीर सिंह एक अहम भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं। हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई बड़ी जानकारी या मेकर्स की ओर कोई पुष्टि नहीं की गई है।
…तो ब्रह्मास्त्र 2 में ये बनेंगे रणबीर सिंह (Ranveer Singh in Brahmastra 2)
कहा जा रहा है, ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर उर्फ शिवा के पिता ‘देव’ को लेकर काफी फैंस काफी ब्रेसब्र हो रहे थे। पहले पार्ट में देव का कैरेक्टर नजर नहीं आया था, लेकिन अब दूसरे भाग में यह किरदार लोगों के सामने आ सकता है। दोनों स्टार्स के फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। फिल्म में जो देव की थोड़ी सी झलक दिखाई थी उससे दर्शक अनुमान लगा रहे हैं कि हो सकते है ये ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), कन्नड़ स्टार यश (Yash) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे नाम हों। ऐसे में एक रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि निर्देशक अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में देव के किरदार के लिए रणवीर सिंह को चुना है।

ट्रेंडिंग वीडियो