scriptशाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत आउटफिट को लेकर हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- धीरे-धीरे छोटे हो रहे हैं कपड़े | Actor Shahid Kapoor wife Mira Rajput trolls for wearing shorts | Patrika News
बॉलीवुड

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत आउटफिट को लेकर हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- धीरे-धीरे छोटे हो रहे हैं कपड़े

शाहिद कपूर के फैमिली के साथ मुंबई वापस आते ही, मीरा राजपूत अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

Oct 23, 2021 / 11:05 am

Archana Pandey

Actor Shahid Kapoor wife Mira Rajput trolls for wearing shorts

Shahid Kapoor wife Mira Rajput

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन मना रहे थे। यहां से शाहिद और मीरा ने काफी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। अब शाहिद अपनी फैमिली के साथ मुंबई वापस आ गए हैं और वापस आते ही मीरा राजपूत (Mira Rajput) अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।
दरअसल जब शाहिद कपूर अपनी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। तो इस दौरान जहां शाहिद ब्लैक जॉगर के साथ ब्लैक जैकेट पहने नजर आए। वहीं, मीरा ने ब्लैक शॉर्ट्स के साथ उसी कलर की स्वेटशर्ट पहनी हुई थी। उनकी शॉर्ट्स की लेंथ की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।
एयरपोर्ट पर कार की तरफ जाते हुए मीरा ने अपनी बेटी मीशा का साथ पकड़ा हुआ है और एक साथ में हैंडबैग लिया हुआ था। मीरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
एक यूजर ने लिखा- कपड़े तो पूरे पहन लेती मीरा जी… कितने छोटे शॉर्ट्स लग रहा है कुछ पहना ही नहीं है। दूसरे ने लिखा- इन्होंने क्या पहना हुआ है। वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा- बच्चों ने पूरे कपड़े पहने है और मम्मी ने बहुत छोटे। वहीं, एक अन्य ने लिखा- वाह इसके कपड़े धीरे-धीरे छोटे हो रहे हैं।
वहीं, मीरा राजपूत ने मालदीप से एक वीडियो पोस्‍ट किया था, जिसमें वह पिंक बिकिनी में अंडरवाटर स्‍वि‍मिंग करती हुई नजर आईं। मीरा ने वीडियो पोस्‍ट (Mira Rajput Swimming Video) करते हुए लिखा था कि वह ‘विटामिन Sea’ ले रही हैं।
इससे पहले मीरा ने मालदीव से कुछ तस्‍वीरें भी पोस्‍ट की हैं। इसमें कोई दोराय नहीं है मालदीव ने मीरा की खूबसूरती बढ़ा दी है। मीरा समंदर किनारे कभी योग करती नजर आ रही हैं तो कभी मस्‍ती।
आपको बता दें मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस और फॉलोअर्स से बातचीत करती रहती हैं, इतना ही नहीं वह फैंस के साथ ब्यूटी टिप्स भी शेयर करती हैं। वहीं, उन्हें ट्रोल्स करने वालो को कभी जबाव नहीं देती हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत आउटफिट को लेकर हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- धीरे-धीरे छोटे हो रहे हैं कपड़े

ट्रेंडिंग वीडियो