प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने वाले Sonu Sood की पूरी टीम हमेशा रहती है Alert, लोगों की मदद करने में जुटे हैं

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 May 2020, 03:31 PM IST
प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने वाले Sonu Sood की पूरी टीम हमेशा रहती है Alert, लोगों की मदद करने में जुटे हैं
Actor Sonu Sood Family Is Helping Sonu Sood Campaign Successfull

  • सोनू सूद ( Sonu Sood ) प्रवासी मजदूरों ( Migrant Workers ) को घर पहुंचाने में कर रहे हैं मदद
  • पत्नी सोनाली सूद ( Sonali Sood ) बच्चों पिता संग 'घर भेजो' ( Ghar Bhejo ) अभियान को बना रहे हैं सफल

नई दिल्ली। देश को कोरोनावायरस ( coronavirus ) के संकट से बचाने के लिए बॉलीवुड के कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ( celebs are helping in Coronavirus ) ने आगे आकर मदद की। लेकिन इन सभी की जुंबा पर बस एक ही अभिनेता का नाम है और वो हैं सोनू सूद ( Sonu Sood )। जहां लॉकडाउन के होने से अलग-अलग राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों ( Sending Migrant People To Home ) ने घर पहुंचने की उम्मीदों को छोड़ दिया था। ऐसे में उनके मसीहा बने सोनू सूद। जो लगातार प्रवासी मजदूरों की समस्या का समाधान करते हुए नज़र आ रहे हैं।

sonu_family.jpg

दंबग के विलन ( Dabangg Villain ) सोनू का कहना है कि वह कभी भी अकेले लोगों की मदद नही करते पाते। लेकिन परिवार, फिल्म इंडस्ट्री और दोस्तों का सपोर्ट ( Family Friends Support ) मिलने से वह ऐसा करने में समर्थ हैं। हाल में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहते हुए बताया था कि उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर ( Provide Helpline Number ) जारी किया है। जिस पर लगातार मुसीबत में फंसे लोगों के फोन आ रहे हैं। सोनू ने यह भी बताया कि कैसे वह यह सब मैनेज कर रहे हैं। सोनू का कहना है कि जब भी किसी का फोन आता उनकी पत्नी सोनाली सूद ( Sonali Sood ) तुरंत सभी डिटेलस को नोट कर लेती है। फिर उनके बच्चे ईशान ( Sonu's Son Ishann and Ayaan ) और अयान एक लिस्ट बनाते हैं। जिसमें वह लिखते हैं कि कौन व्यक्ति किस बस में जाएगा। यह सारा काम वह अपने परिवार के साथ एक टीम ( Team Work ) की तरह करते हैं।

इस इंटरव्यू के दौरान सोनू ने बॉलीवुड सेलेब्स की तरफ से मिलने वाली मदद के बारें में भी बात की। उन्होंने बताया कि फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ( Director Rohit Shetty) और अभिनेत्री तब्बू ( Tabbu ) ने उन्हें उनके काम के लिए खूब सारी बधाई दी। डांस कोरियोग्राफर फराह खान ( dance choreographer farah khan ) जो सोनू की बहुत अच्छी दोस्त हैं। वह भी फोन कर सोनू से मदद के लिए पूछती रहती हैं। साथ ही प्रवासी मजदूरों के खाने-पीने ( Arrange food and Water Drink For Migrant People ) का इंतजाम भी वह समय-समय पर करती रहती हैं। सोनू इस बात से बेहद ही खुश हैं कि उनके सभी दोस्त उनकी पैसों से लेकर खाने-पीने तक की चीज़ों में उनकी मदद कर रहे हैं।

coronavirus
Show More