scriptगर्लफ्रेंड Alia Bhatt के बाल काटने पर ट्रोलर्स ने Ranbir Kapoor को सुनाई खरी-खोटी, मां संग वक्त बिताने को कहा | Actress Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Troll For Live In Relastionship | Patrika News

गर्लफ्रेंड Alia Bhatt के बाल काटने पर ट्रोलर्स ने Ranbir Kapoor को सुनाई खरी-खोटी, मां संग वक्त बिताने को कहा

locationनई दिल्लीPublished: May 18, 2020 04:06:57 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेता रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) ने काटे गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) के बाल
आलिया की तस्वीर पर ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

Trollers Comment On Ranbir Alia Relastionship

Trollers Comment On Ranbir Alia Relastionship

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस ( Coronavirus ) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। देश में वायरस को नियंत्रण करने के लिए लॉकडाउन जारी है। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स ( Bollywood Celebs ) भी घरों में रहकर ही अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के कई कप्लस लिव इन रिलेशनशिप में भी रह रहे हैं। अभिनेता रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) और अभिनेत्री आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। वैसे तो काफी समय से इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आ रही थी। लेकिन अभिनेता ऋषि कपूर के देहांत के बाद परिवार संग आलिया को देख उनके रिश्ते पर मुहर लग गई है। कुछ समय पहले आलिया ने अपने इंस्टग्राम ( Alia Instagram ) पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें उनका न्यू हेयरस्टाइल ( Alia New Haircut ) देखा गया।

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा-‘मेरा मल्टीटैलेंटेड, बेहद पसंदीदा शख्स।’ आलिया का न्यू लुक देख उनके फैंस ने उनकी खूब तारीफ की। साथ ही लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि उनका यह खास शख्स कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर ही हैं। ऐसे में ट्रोलर्स ने रणबीर और आलिया ( Troll Ranbir and Alia ) को खूब खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए आलिया को ‘कॉपीकैट’ कहा तो एक यूजर ने लिखा ‘रणबीर ने बहुत ही अच्छे बाल काटें हैं। प्लीज़ उन्हें कहिए कि वह मेरे भी बाल काट दें।’ ट्रोलर्स के कमेंट यहीं नहीं थमें उन्होंने आलिया संग रणबीर ( Ranbir Alia Relationship ) के रिश्ते पर भी कमेंट करते हुए कहा कि ‘रणबीर ने आलिया का करियर तबाह कर दिया है।’ कुछ लोगों ने तो रणबीर को मां के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बीताने की सलाह भी दे डाली।

comment_1.jpg
comment_2.jpg

दिवंगत ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor Death ) के देहांत के वक्त ऐसी खबरें भी सामने आईं थी कि वह चाहते थे कि आलिया और रणबीर की शादी जल्द से जल्द हो जाए। लेकिन उनकी यह ख्वाहिश पूरी नही हो पाई। खबरों की माने तो साल के अंत तक रणबीर और आलिया शादी ( Ranbir Alia Marriage ) के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन इससे पहले यह जोड़ी अयान मुखर्जी ( Ayan Mukherjee ) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ( Brahmastra ) में दिखाई देगी। वैसे यह भी बता दें इस फिल्म से ही इन दोनों की लव-स्टोरी शुरू हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) भी अहम भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो